UP Chunav: BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- अखिलेश यादव मेरे करीबी रहे हैं, उनको पहला चुनाव मैंने ही लड़ाया

0
19


उन्नाव. बीजेपी के उन्नाव सांसद साक्षी महराज (Sakshi maharaj) ने अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अभी अखिलेश को राजनीति सीखने की जरूरत है. वह मेरे करीबी रहे हैं और उन्हें पहला चुनाव भी मैंने ही लड़ाया था. भाजपा सांसद ने यूपी में एक बार फिर विकास के दम पर सरकार बनाने का दावा किया है.

बीजेपी प्रत्‍याशी के नामांकन में पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अखिलेश 403 की जगह 404 सीटें भी ला सकते हैं. उनकी गणित का मैं उत्तर नहीं देना चाहता. देश की आजादी के बाद से इन 5-6 सालों में जो विकास हुआ है, वो कभी नहीं हुआ है. सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास के तहत विकास हुआ है. विकास से जनता अभिभूत है.

UP Elections: हरदोई में परिवारवाद की धूम, सपा ने देवरानी-जेठानी तो BJP ने चाचा-भतीजा को बनाया उम्‍मीदवार

 अखिलेश के दावों पर जनता को नहीं भरोसा
बीजेपी विधायक और सदर से तीसरी बार बीजेपी प्रत्याशी पंकज गुप्ता के नामांकन में पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश यादव कुछ भी दावे करते रहते हैं, जनता को उन पर भरोसा नहीं रहा है. जनता खुश है कि यूपी में सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास के तहत विकास हुआ है.

अखिलेश के पाकिस्तान प्रेम पर बोले साक्षी
अखिलेश यादव के पाकिस्तान प्रेम पर पलटवार करते हुए साक्षी ने कहा कि पाकिस्तान के प्रति अखिलेश को प्रेम है तो इस पर अखिलेश यादव ही बताएंगे. अखिलेश मेरे करीबी रहे हैं, पहला चुनाव मैन ही उन्हें लड़ाया था, फिलहाल अभी अखिलेश को राजनीति में सीखने की जरूरत है. नामांकन कराने पहुंचे साक्षी ने कहा कि यूपी में एक बार फिर से बीजेपी ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है.

आपके शहर से (उन्नाव)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Sakshi maharaj, UP Assembly Election 2022, UP news, UP politics



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here