सपना चौधरी ने सरसों के खेत में किया ऐसा डांस, लटके-झटके देख लोग हुए दीवाने- देखें VIDEO

0
29


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का देसी डांस लोगों को दीवाना बना देता है. एक्ट्रेस इस बात को बखूबी समझती हैं. वे समय-समय पर अपने फैंस के लिए अपने नए-नए डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) शेयर करती हैं. अब, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जो उन्होंने अपने गाने ‘लख्मीचंद की टेक’ की सफलता की खुशी में बनाया था.

सपना को सरसों के खेत में शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. सपना ने यह डांस वीडियो करीब 13 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. सपना ने यह वीडियो 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिलने की खुशी में शेयर किया है. वे लिखती हैं, ‘यह ऑर्गेनिक है. पैसे देकर नहीं बढ़वाए हैं.’

सपना चौधरी ने हरे रंग के सूट में किया डांस
सपना चौधरी की साफगोई नेटिजेंस को पसंद आ रही है. वे तरह-तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने हरे रंग के सूट के साथ नारंगी रंग की चुन्नी ओढ़ी हुई हैं. सपना चौधरी के लटके-झटके लोगों को दीवाना बना रहे हैं. वे कमेंट कर एक्ट्रेस के लिए प्यार जता रहे हैं.

गाने ‘लख्मीचंद की टेक’ की लोकप्रियता नहीं हुई कम
गाने ‘लख्मीचंद की टेक’ में सपना चौधरी, आशीष नेहरा के साथ काफी अच्छी लग रही हैं. लोगों ने दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. सोमवीर की आवाज में यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. आज भी यह गाना यूट्यूब पर खूब देखा जाता है.

सपना चौधरी के गानों का फैंस को रहता है इंतजार
सपना का यह गाना हर किसी को पसंद आया है. यही वजह है कि यूट्यूब पर इस गाने पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, पर अभी तक किसी ने इसे डिस्लाइक नहीं किया है. यही बात इस गाने को खास बनाती है. बता दें कि सपना चौधरी के गानों और डांस का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here