RRR Trailer में अगर आलिया भट्ट का कर रहे थे इंतजार, तो ढूंढते रह जाओगे…

0
31


साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर मोस्ट अवेटेड मूवी आरआरआर (RRR) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर टॉलीवुड और बॉलीवुड में जबरदस्त बज बना हुआ है. बॉलीवुड प्रेमी होने के नाते अगर फिल्म के ट्रेलर का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, तो ये ट्रेलर आपको थोड़ा सा निराश कर सकता है. ऐसे हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि 3.15 मिनट के ट्रेलर में आलिया भट्ट और अजय देवगन की झलक ऐसे देखने को मिली कि फैंस अब रिवाइंड और फॉरवर्ड करके उन्हें ट्रेलर में देख रहे हैं.

अजय देवगन और आलिया भट्ट को ट्रेलर में तवज्जों नहीं 
‘बाहूबली’ के बाद एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) के ट्रेलर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इंतजार तो आज मेकर्स ने खत्म कर दिया, लेकिन आलिया भट्ट और अजय देवगन की कुछ सेकेंड की झलक देख फैंस खुश नहीं हैं. ट्रेलर एक्शन सीन रोंगटे खड़े कर देने वाले है, लेकिन बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन और आलिया भट्ट को ट्रेलर में तवज्जों नहीं मिली है.

रामचरण के अपोजिट दिखेंगे आलिया भट्ट
राजमौली की फिल्म में आलिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री (Tamil Film Industry) में डेब्यू कर रही है. आलिया ने फिल्म में रामचरण के अपोजिट में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपए की डिमांड की है. दरअसल, आलिया के रोल और फीस को लेकर इतनी चर्चाओं में रहीं, कि बॉलीवुड प्रेमियों को उम्मीद थी कि ट्रेलर में आलिया का जबरदस्त रूप देखने को मिलेगा.

आलिया को फिल्म के लिए मिली है मुंह मांगी फीस
टॉलीवुड में एक भी एक्ट्रेस को लीड फीमेल का रोल निभाने इतना मेहनतनामा नहीं मिलता. चूंकि आलिया बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेसेस हैं, लिहाजा RRR की टीम ने उन्हें मुंह मागी फीस देने के लिए इनकार नहीं किया है. ट्रेलर में आलिया भट्ट की एक झलक दिखाई गई है, जिसमें वह लुक पूरी तरह दक्षिण भारतीय अवतार में नजर आ रही हैं. फिल्म में आलिया का किरदार सिर्फ 15 मिनट का बताया जा रहा है.

 राम चरण-जूनियर एनटीआर के डायलॉग बेहद धांसू
हालांकि, राम चरण और जूनियर एनटीआर के डायलॉग बेहद धांसू हैं. फिल्म में शानदार वीएफएक्स और एक्शन सीन ने फिल्म को लेकर दर्शकों में और उत्सुकता बढ़ा दी है. फिल्म में कई ऐसे एक्शन सीन हैं जो आपको दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर देंगे.

7 जनवरी, 2022 के रिलीज होगी फिल्म
फिल्म की कहानी  वी. विजयेंद प्रसाद ने लिखी है और इसमें तमिल म्यूजिक डायरेक्टर एमएम करीम ने संगीत दिया है. यह फिल्म अगले साल 7 जनवरी, 2022 को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

Tags: Ajay Devgn, Alia Bhatt, RRR Movie, Ss rajamouli





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here