विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी पर Condom ब्रांड ने कपल के नाम भेजा ये मजेदार मैसेज

0
18


मुंबई: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल की शादी सीक्रेट रहने की वजह से सुर्खियों में रही है. शादी में मेहमानों के लिए मोबाइल फोन तक ले जाना मना है. इस सीक्रेट शादी पर चुटकी लेते हुए, एक लोकप्रिय कंडोम ब्रांड ने विक्की और कैटरीना के लिए एक मजेदार संदेश शेयर किया है, जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

कपल की शादी में सीक्रेट कोड से ठहरे हैं गेस्ट
कंडोम ब्रांड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से कैटरीना-विक्की के नाम एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘डियर कैटरीना और विक्की, अगर आप हमें आमंत्रित नहीं करते हैं, तो यह एक मजाक ही होगा.’ बता दें कि कपल की शादी में गिने-चुने गेस्ट ही शामिल हुए हैं. वे भी सीक्रेट कोड के सहारे ठहरे हुए हैं.

Live Katrina Kaif marriage today, vicky katrina wedding today, Katrina Kaif mehandi, Katrina Kaif Bride Lehanga , katrina bridal look, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, katrina kaif vicky kaushal news, Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Photos, Vicky-Katrina Kaif Marriage News LIVE, Katrina-Vicky Wedding Venue Six Senses Fort Barwara, Katrina Kaif and Vicky Kaushal, Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding LIVE coverage

विक्की-कैटरीना शादी के बाद फिल्मों में बिजी हो जाएंगे. (Instagram/durex.india)

कपल की होगी भव्य एंट्री
मेहंदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी के बाद, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोपहर 3:30 बजे फेरे लेने का समय निर्धारित किया गया है. विक्की शादी में रथ से भव्य एंट्री करेंगे, जबकि कैटरीना कैफ एक डोली में बैठकर सेरेमनी में पहुंचेंगी.

शादी के बाद फिल्मों में हो जाएंगे बिजी
कपल ने अपनी शाही शादी में केवल 120 मेहमानों को आमंत्रित किया है, जिसमें नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और मिनी माथुर जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं. मैरिज वेन्यू पर पहुंचने पर, मेहमानों को एक नोट के साथ विशेष हैम्पर्स दिए गए, जिसमें उनसे शादी के बारे में गोपनीयता बनाए रखने का अनुरोध किया गया था. नोट में लिखा है, ‘हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने मोबाइल फोन को अपने संबंधित कमरों में छोड़ दें और किसी भी सेरेमनी और इवेंट के लिए तस्वीरें पोस्ट करने या सोशल मीडिया का उपयोग करने से बचें.’ विक्की और कैटरीना ने भी अपने मेहमानों को सीक्रेट कोड दिए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शादी के बाद विक्की और कैटरीना लग्जरी रिसॉर्ट में रुकेंगे. ईटाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि कपल फोर्ट बरवाड़ा में अपने हनीमून का आनंद लेंगे और 12 दिसंबर तक वहीं रहेंगे, जिसके बाद विक्की और कैटरीना अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग पर लौट आएंगे.

Tags: Celebs marriage, Katrina kaif, Vicky Kaushal





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here