ट्रेन चलाते हुए अचानक ड्राइवर का हुआ दही खाने का मन, बिना स्टॉपेज के दुकान के सामने रोक दी रेलगाड़ी!

0
25


पाकिस्तानी कई बार अपनी उटपटांग हरकत के कारण चर्चा में आ जाते हैं. चाहे पाकिस्तान का कोई नेता हो या कोई आम इंसान, मूर्खता उनके अंदर देखने को मिल ही जाती है. अब पाकिस्तान से एक ट्रेन ड्राइवर की बेवकूफी भरी हरकत सामने आई है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पाकिस्तानी ट्रेन ड्राइवर का कारनामा खूब वायरल हो रहा है. इस ड्राइवर ने बिना किसी स्टॉपेज के ही ट्रेन को रोक दिया. जब उससे इसकी वजह पूछी गई तो पता चला कि ड्राइवर को दही खाने का मन था. दही खरीदने के लिए उसने ट्रेन रोक (Loco Pilot Stopped Train To Buy Curd) दी थी.

ट्विटर (Twitter) पर इस घटना का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक़, पाकिस्तान के लाहौर में चलने वाली इंटर सिटी ट्रेन के ड्राइवर ने अचानक ही ट्रेन को रोक दिया. ट्रेन से सफर कर रहे लोगों को समझ नहीं आया कि बिना किसी स्टॉपेज के ट्रेन क्यों रोकी गई. जब काफू देर तक ट्रेन रुकी रही तो लोगों ने मामले की जानकारी हासिल करने की कोशिश की. इस दौरान ट्रेन रोकने की जो वजह सामने आई, उसे जान हर कोई हैरान रह गया.

पाकिस्तानी रेलमंत्री ने ड्राइवर को निलंबित कर दिया है

दरअसल, इस ट्रेन को चला रहे ड्राइवर का अचानक दही खाने का मन हो गया. अपनी क्रेविंग्स को पूरा करने के लिए ड्राइवर ने एक डेयरी की दुकान के सामने ट्रेन रोक दी. ड्राइवर के असिस्टेंट ने नीचे उतर दही का डिब्बा पैक किया और वापस ट्रेन में आ गया. दही खाने के बाद ही ड्राइवर ने ट्रेन स्टार्ट की. इसका वीडियो ट्विटर पर @nailatanveer नाम के अकाउंट से शेयर किया गया. वीडियो में ट्रेन के सामने पूछताछ के लिए खड़े कई लोग नजर आए.

जैसे ही इस घटना का वीडियो वायरल हुआ, इसकी जानकारी पाकिस्तान के रेलमंत्री को भी हुई. उन्होंने खबर के आधार पर तुरंत एक्शन लिया. ट्रेन के ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है. रेलमंत्री ने कहा कि पब्लिक ट्रंसपोर्ट जनता की सुविधा के लिए है. ड्राइवर द्वारा अपने पर्सनल काम के लिए इसे रोका नहीं जा सकता. ड्राइवर को सजा देना काफी जरुरी है ताकि भविष्य में कभी इस तरह की घटना दोहराई ना जा सके. वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर पाकिस्तान का जमकर मजाक बनाया जा रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Local train, Pakistan, Weird news





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here