अनन्या पांडे ने शेयर की रेड ड्रेस में ग्लैमरस तस्वीर, सुहाना से लेकर नव्या ने किया ऐसा कमेंट

0
22


नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी नई फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में वो दिखने में बेहद खूबसूरत लग रही थी. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आती हैं. अनन्या पांडे इन तस्वीरों में रेड गाउन में नजर आ रही हैं. फ्रिल्स के साथ हॉल्टर ड्रेस में अनन्या पांडे ने अपने बालों का बन रखा है. अनन्या की इन तस्वीरों पर उनके दोस्त भी कमेंट कर रहे हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी अनन्या पांडे की तस्वीर पर कमेंट किया है.

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अनन्या पांडे की तस्वीर पर कमेंट किया है और ‘true’ लिखा है. साथ ही उन्होंने हार्ट आई इमोजी भी शेयर किया है. एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भी कई दिल वाले इमोजी के साथ ‘ब्यूटी’ लिखा है. वहीं, महीप कपूर ने चेरी और फायर इमोजी के साथ तस्वीर पर कमेंट किया है. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली जो अनन्या की अच्छी दोस्त भी हैं. उन्होंने उनकी तस्वीर पर फायर इमोजी लिखकर कमेंट किया है.

Ananya pandey shared glamorous pic in red dress

अनन्या पांडे की तस्वीर पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. (फोटो साभार: ananyapanday/instagram)

आपको बता दें कि अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के दो साल पूरे हुए हैं. इस फिल्म में भूमि पेडनकेर और कार्तिक आर्यन भी थे. इस मौके पर अनन्या पांडे ने एक तस्वीर शेयर की कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और वो नजर आ रही हैं. अनन्या पांडे ने लिखा है, ‘क्या किसी ने डिजर्ट के बारे में पूछा? #2YearsOfPatiPatniAurWoh – इस स्पेशल फिल्म से जुड़ी कई यादें हैं. प्यार और हंसी के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

Ananya pandey shared glamorous pic in red dress her friends from suhana to navya commented

अनन्या पांडे ने ‘पति पत्नी और वो’ के दो साल पूरे होने पर यह तस्वीर शेयर की थी. (फोटो साभार: ananyapanday/instagram)

पिछले महीने अनन्या पांडे लास वेगास में अपनी फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग कर रही थीं. उन्होंने अपने को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ घुड़सवारी करते तस्वीरें शेयर की थी. उन्होंने बॉक्सर माइक टायसन के साथ तस्वीर शेयर की थी. माइक टायसन भी ‘लाइगर’ में नजर आएंगे.

इस साल जनवरी में करण जौहर ने फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया था. करण जौहर इस प्रोजेक्ट को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को पुरी जगन्नाध डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी भी होंगे.

Tags: Ananya Pandey, Suhana Khan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here