Viral Video : शख्स ने ठेले पर बनाई मसाला स्ट्रॉबेरी, लोगों ने कहा- सत्यानाश कर दिया !

0
30


अजीबोगरीब खाने (Weird Food Combination) की कड़ी में आजकल एक और डिश जुड़ गई है, जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा. आम तौर पर बच्चों और बड़ों को भी मीठी-मीठी स्ट्रॉबेरी का स्वाद खूब पसंद होता है. आज हम आपको इस स्ट्रॉबेरी (Masala Stawberry) के साथ हुए अत्याचार का एक वीडियो दिखाएंगे, जिसे (Viral Food Videos) देखने के बाद इंटरनेट पर ज्यादातर लोग सदमे में आ गए हैं.

फलों की चाट तो हम सब खाते हैं. हल्के खट्टे-मीठे स्वाद वाली फ्रूट चाट में सोचिए अगर चटनी और नमक-मिर्च पड़ जाए तो उसका क्या हाल होगा? पड़ोसी देश बांग्लादेश में स्ट्रॉबेरी (Strawberry Dish in Bangladesh) का भी कुछ ऐसा ही हाल हो रहा है. ठेले में एक शख्स इस मीठे फल में पूरा अचारी तड़का लगाकर लोगों के सामने पेश कर रहा है. ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रहा है.

स्ट्रॉबेरी चाट या स्ट्रॉबेरी अचार ?
वीडियो को Our Collection नाम के Instagram Page शेयर किया गया है. इस अजीबोगरीब डिश को बनाने के लिए ये शख्स पहले तो स्ट्रॉबेरी के ऊपर का हिस्सा अलग करके इसे छोटे-छोटे टुकड़ों में काटता है. फिर इसके अंदर नमक-मिर्च और पीले रंग की एक चटनी डालकर एक जार के अंदर रखता है. सारे मसाले अच्छे से स्ट्रॉबेरी पर लग जाएं, इसके लिए वो जार को बंद करके इसे शेक करता है. आखिरकार इस मिक्सचर को वो एक पेपर पर रखकर परोस देता है.

ये भी पढ़ें- डेटिंग पर पहुंचा ब्वॉयफ्रेंड सुनाने लगा शैतान की कहानी, जान बचाकर भागी लड़की !

लोगों को डिश देख आया चक्कर
ये वीडियो बांग्लादेश का है. बांग्लादेशी स्ट्रीट डिश को देखकर भारतीय लोगों का तो दिमाग ही चकरा गया है. अब तक वीडियो को कुल 6.5 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. हैरानी की बात है इस वीडियो को 3 लाख 63 हज़ार से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. जब बात आई कमेंट की तो एक से बढ़कर एक कमेंट लोगों ने इस डिश पर दिए हैं. एक यूज़र ने लिखा – सत्यानाश कर दिया, जबकि एक अन्य यूज़र ने पूछा कि ये स्ट्रॉबेरी का अचार बना है क्या ? ज्यादातर लोगों ने स्ट्रॉबेरी और ठेले की गंदगी को लेकर भी सवाल उठाए हैं.

Tags: Food, Food Recipe, Viral Video on Social Media





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here