ENTERTAINMENT TOP-5: अजय देवगन के बॉलीवुड में 30 साल से प्रियंका चोपड़ा तक

0
36


नई दिल्ली. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोमवार (22 नवंबर) को फिल्म उद्योग में 30 साल पूरे किए. 30 साल पहले आज ही के दिन अजय की पहली फिल्म ‘फुल और कांटे’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस मौके पर अजय को सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. ऐसे में उनकी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल (Kajol) भला पीछे कैसे रह सकती थीं. अजय के बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर काजोल ने अपने अंदाज में पति पर प्यार बरसाया. (पढ़ें पूरी खबर)

प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने एक्ट्रेस के उनके अमेरिकी सिंगर पति निक जोनास से तलाक की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है. मधु चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर बेटी प्रियंका चोपड़ा और निक (Priyanka Nick Divorce Rumours) की शादी में चल रही परेशानी की अफवाहों के बारे में बात की और कहा कि, “यह सब बकवास है, अफवाहें न फैलाएं.” दरअसल, प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टा बायो में कुछ बदलाव किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने दोनों सरनेम ‘चोपड़ा और जोनास’ को हटा दिया था. जिसके बाद एकट्रेस का यह कदम नेटिजंस के बीच चर्चा का विषय बन गया. (पढ़ें पूरी खबर)

राम चरण ( Ram charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ को देखने के लिए तमिल-तेलुगू से लेकर हिंदी दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर्स तो पहले ही लोगों के बीच धमाल मचा चुके हैं और अब इस फिल्म के मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘जननी (Janani)’ का टीजर पोस्टर जारी किया गया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों को बेहग पसंद आ रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

आमिर खान (Aamir Khan) अपने फिल्मी करियर को लेकर ही नहीं, बल्कि अपने शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इसी साल आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दे दिया था. इससे पहले साल 2002 में आमिर अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से अलग हुए थे. अब सोशल मीडिया पर यह अफवाहें उड़ रही हैं कि सुपरस्टार अब तीसरी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. अफवाहें है कि आमिर खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख से तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस (Bigg Boss) प्रतियोगी अर्शी खान (Arshi Khan) का कथित तौर पर 22 नवंबर को दिल्ली में एक्सीडेंट हो गया. एक्ट्रेस का एक्सीडेंट (Arshi Khan Accident) दिल्ली के मालवीय नगर में हुआ, जिसमें वह बाल-बाल बच गईं. इस हादसे में अर्शी खान को कुछ मामूली चोटें आईं हैं, जिसके बाद उन्हें राजधानी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है और वह डॉक्टर्स की देखरेख में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here