Viral: 32वीं मंजिल पर काम कर रहे थे मजदूर, सनकी औरत ने गुस्से में रस्सी ही काट दी

0
212


गुस्सा, खीझ और सनक (Mad Woman Cuts Rope of Workers) कई बार इस स्तर पर पहुंच जाती है कि इंसान अपने सोचने-समझने की क्षमता ही खो बैठता है. कुछ ऐसा ही किया एक महिला ने, जब गु्स्से से बेकाबू होकर उसने 100 फीट की ऊंचाई पर लटके हुए मजदूरों की रस्सी ही काट दी. महिला का ये पागलपन इस वक्त दुनिया भर में सुर्खियां (Viral News) बटोर रहा है.

खबरों के मुताबिक महिला को गुस्सा इस बात का था कि उस दिन पेंटिंग कर रहे मजदूरों ने कहा था कि वे काम नहीं करने वाले हैं. बावजूद इसके जब वे उसे खिड़की के बारे लटके हुए दिख गए तो गुस्साई महिला ने न सिर्फ उनकी रस्सी काट दी, बल्कि उन्हें 26वीं मज़िल पर लटका हुआ छोड़ दिया. सोशल मीडिया पर ये खबर इस वक्त वायरल हो चुकी है.

झल्लाई महिला का पागलपन
वायरल हो रही खबरों के मुताबिक महिला ने रस्सी क्यों काटी, ये साफ-साफ तो नहीं पता है लेकिन बताया जा रहा है कि वो पेंटर्स को खिड़की से देखने के बाद बुरी तरह झल्ला गई थी. उसे पहले ये नहीं बताया गया था कि वे किस दिन काम करने वाले हैं. थाई मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक पेंटर सॉन्ग अपने दो दोस्तों के साथ इमारत में मरम्मत का काम करने आए हुए थे, जब ये बेहद अजीब हादसा उनके साथ हुआ. गनीमत ये रही कि 26वीं मंजिल पर रहने वाले लोगों ने खिड़कियां खोलकर दोनों पेंटर्स की जान बचा ली.

ये भी पढ़ें- Weird: मॉडर्न जादूगरनी का कमाल! बनाया ऐसा ‘तिलिस्मी तेल’, जिसे लगाने से खिंची चली आएगी दौलत 

सबूत दिखाने के बाद महिला ने मानी गलती
जब घटना को पुलिस में रिपोर्ट किया गया, तो महिला ने पहले खुद को ज़िम्मेदार मानने से ही इनकार कर दिया. जब पुलिस आरोपी महिला और उसके वकील के थाने आने के बाद उन्हें टूटी हुई रस्सी के फिंगरप्रिंट और डीएनए की जांच के बाद सबूत दिखाए, तब महिला ने अपनी गलती मानी. हालांकि उसने इस बात से इनकार किया है कि वो किसी भी वर्कर की जान लेना चाहती थी. फिलहाल मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और अपराध साबित होने पर उसे 20 साल की जेल भी हो सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here