Yeh hai mohabbatein abhishek malik suhani chaudhary wedding in private ceremoney

0
48


नई दिल्ली. टीवी एक्टर और ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein)  फेम अभिषेक मलिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी के साथ 18 अक्टूबर को शादी कर ली. ये शादी बहुत ही निजी तरीके से हुई. शादी के एक दिन बाद अभिषेक (Abhishek Malik Wedding) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी के बाद वाली एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी. अभिषेक को ‘ये है मोहब्बतें’ में रोहन का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. अभिषेक और सुहानी 18 अक्टूबर को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए.

अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी (Suhani Chaudhary) परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दिल्ली में शादी के बंधन में बंधे. लाइट कलर के मैचिंग आउटफिट में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था. अभिषेक ने जहां गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी, शेरवानी के साथ लाल रंग की पगड़ी में काफी अट्रैक्टिव लग रहे थे. वहीं सुहानी ने पेस्टल शेड में हैवी ब्राइडल लहंगे के साथ फुल स्लीव्स की चोली पहनी थी. वह इस लहंगा-चोली में बेहद सुंदर दिख रही थीं.

(फोटो साभारः Instagram @abhishek__malik)

अभिषेक (Abhishek Suhani Wedding Photos) ने अपनी शादी से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”मिस्टर एंड मिसेज मलिक.” इसके साथ उन्होंने कुछ लाल रंग के साथ दिल इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए. सुहानी चौधरी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यही तस्वीर शेयर की. इससे पहले कपल ने प्री-वेडिंग शूट की कई तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की थी.

अभिषेक और सुहानी एक-दूसरे को लंबे समय से जानते थे लेकिन बीते साल लॉकडाउन के दौरान दोनों को प्यार का एहसास हुआ और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. लॉकडाउन के दौरान दोनों अपने होमटाउन दिल्ली वापस आ गए थे. उन्होंने इस साल जनवरी की शुरुआत में एक सरप्राइज रोका सेरेमनी भी की थी.

सुहानी चौधरी बेहद खूबसूरत हैं और वह एक ब्लॉगर, फैशन स्टाइलिस्ट और फैशन इन्फ्लुएंशर हैं. वह एक बुटीक की ऑनर भी हैं. वहीं, अभिषेक मलिक के बारे में तो आप जानते ही हैं. उन्हें ‘ये है मोहबब्तें’ से फेम मिला. अभिषेक मलिक को आखिरी बार ‘पिंजरा खूबसूरती का’ में देखा गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here