Ranveer Singh Loves to eat food by his hand says eating with knife and fork is overrated ss – रणवीर सिंह को पसंद है देसी स्टाइल में हाथ से खाना, बोले

0
45


बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने एंटरटेनमेंट करियर में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए कलर्स के टीवी शो ‘द बिग पिक्चर (The Big Picture)’ से डेब्यू किया है. शो के शानदार प्रीमियर के बाद अब फैंस को उनके नए एपिसोड का इंतजार है. रणवीर बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से हैं, जो अपने स्टाइल से लोगों को मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं, फिर चाहें वो बात करने का स्टाइल हो ड्रेसिंग सेंस. लेकिन रणवीर को देसीपन से बेहद लगाव है, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया.

रणवीर अपने शो में अमिताभ बच्चन के अंदाज में ही पूछते हैं कि क्या करेंगे इतने पैसों का. बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान के बाद रणवीर भी छोटे पर्दे एंट्री ले चुके हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के शो ‘द बिग पिक्चर (The Big Picture)’ का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने अपना पर्सनल एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए बताया कि उन्हें बड़े होटल में कांटा-छुरी से खाना क्यों पसंद नहीं है.

दरअसल, शो को प्रोमो में दिखाया गया है कि एक कंटेस्टेंट के 10 हजार जीतने के बाद, शो के होस्ट रणवीर सिंह उनसे पूछते हैं कि आखिर वो इन 10 हजार रुपये का क्या करेंगी? इस पर वो बोलती हैं कि बड़े होटल में परिवार के साथ खाना खाने जाएंगी, क्योंकि उन्होंने कभी कांटा-छुरी से खाना नहीं खाया. कंटेस्टेंट की ये बात सुनने के बाद रणवीर ने कहा कि मैं अपने पर्सनल एक्सपीरिएंस से कह रहा हूं, कांटे-छुरी से खाना ओवररेटेड है, जो मजा हाथ से खाना खाने में वो कही नहीं. ये सुन कंटेस्टेंट कहती हैं कि ये तो हम भी जानते हैं कि वहां जाकर हम हाथ से ही खाने वाले हैं.

आपको बता दें कि बिग पिक्चर एक क्विज शो , जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक तस्वीर दिखाई जाती है और उसके जवाब के लिए 4 ऑप्शन दिए जाते हैं, जिसके कंटेस्टेंट्स को जवाब देने होते है. सही जवाब जीतने वाला पैसे जीतता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here