IND vs ENG ICC T20 World Cup Rishabh Pant hilarious video of suggesting Ashwin to bowl leg spin in warm up game goes viral says Mauka hai Armaan pura karne ka – T20 WC: ऋषभ पंत ने अश्विन को लेग स्पिन करने की दी सलाह, बोले

0
60


नई दिल्ली. भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया के लिए विकेटकीपिंग करते हुए स्टंप के पीछे से कुछ मनोरंजन कमेंट करने से शायद ही चूकते हैं. महान विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के उत्तराधिकारी के रूप में आए ऋषभ पंत अक्सर अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में अपनी मास्टरक्लास विकेटकीपिंग के लिए क्रिकेट बिरादरी से प्रशंसा अर्जित करते रहते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ भारत (India vs England) के पहले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के अभ्यास मैच (ICC T20 World Cup 2021) में, रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) के एक ओवर के दौरान ऋषभ पंत की स्टंप माइक टिप्पणी ने सोशल मीडिया पर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा.

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने सोमवार को आईसीसी अकादमी ग्राउंड में 50 ओवर के विश्व चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला खेला था. कोहली की अगुवाई वाली टीम के लिए विकेटकीपिंग करते हुए भारत के नंबर एक विकेटकीपर ऋषभ पंत ने अनुभवी स्पिनर अश्विन को अभ्यास मैच में लेग स्पिन गेंदबाजी करने का सुझाव दिया. 11वें ओवर की शुरुआत से पहले ऋषभ पंत ने अश्विन को यह सलाह दी और उनकी आवाज स्टम्प माइक में कैद हो गई.

रोहित शर्मा बनेंगे भारत के टी20 कप्तान, T20 World Cup के बाद होगा ऐलान!

ऋषभ पंत ने कहा, ”अरमान पूरा करने का यही मौका है. लेग स्पिन करने का मौका भी है, दस्तूर भी है.” इंग्लैंड के खिलाफ अश्विन को लेग स्पिन गेंदबाजी करने का सुझाव देने वाला पंत का यह मजेदार वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

आधुनिक युग में सबसे प्रतिभाशाली क्रिकेटरों में से एक विकेटकीपर ऋषभ पंत कभी-कभी स्टंप के पीछे से अपनी बातों से प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टिम पेन को ‘अस्थायी कप्तान’ कहने से लेकर इंग्लैंड के भारत दौरे के दौरान गाने सुनाने तक, ऋषभ पंत हर जगह चर्चा में बने रहे हैं.
विराट कोहली ने अनुष्का और बेटी वामिका के साथ शेयर की CUTE PIC, फैन्स हुए खुश

दुबई में भारत और इंग्लैंड के बीच अभ्यास मैच की बात करें तो विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने सोमवार को अपने पहले अभ्यास मैच में जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम पर शानदार जीत दर्ज की. 20 ओवर की प्रतियोगिता में 189 के चुनौतीपूर्ण कुल का पीछा करने का लक्ष्य भारत को मिला था. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (51) और ईशान किशन (70) ने अर्धशतक बनाकर भारत को दुबई में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत दिलवाई. ऋषभ पंत ने भी इस मैच में बल्लेबाजी की और 14 गेंदों में नाबाद 29 रन की पारी खेली.

20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्मअप मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने अभियान का आगाज करेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here