मीरा राजपूत के बाद अब वायरल हुई शाहिद कपूर की फोटो, मालदीव में एन्जॉय कर रहे हैं वेकेशन

0
64


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ इस समय मालदीव्स में वेकेशन मनाने गए हुए हैं. मीरा और शाहिद दोनों लगातार फोटोज शेयर कर फैंस को अपने बारे में अपडेट दे रहे हैं. इनके साथ दोनों बच्चे मीशा और जेन भी हैं. पहले भी मीरा ने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शाहिद कपूर की एक खास तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में शाहिद कपूर व्हाइट शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. अगर आप शाहिद कपूर के फैन हैं तो ये तस्वीर आपके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

ज्यादातर शाहिद कपूर कैजुअल टीशर्ट ट्राउजर या जिम आउटफिट में रहना पसंद करते हैं. वहीं, इस तस्वीर में उनका क्यूट और हैंडसम लुक नजर आ रहा है. शाहिद कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है, ‘हर रात चांद चुपके से उस प्रेमी को चूमता है जो सितारों को गिनता है..#FullMoon विद लव ऑफ माई लाइफ.’ इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मानों शाहिद और मीरा सी-बीच पर ड्रीमी डेट एन्जॉय कर रहे हों.

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर की ये तस्वीर शेयर की है.(फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

मीरा राजपूत वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं. उन्होंने पिछले दिनों बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो लोगों को काफी पसंद आई थी. शाहिद और मीरा ने अपनी वर्कआउट करते हुए तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उन्होंने अपनी शर्टलेस सेल्फी भी शेयर की थी. सन ग्लास लगाए एक्टर का स्वैग नजर आ रहा है. शाहिद की इस फोटो को लाखों लोगों ने लाइक और कमेंट किया था.

मीरा राजपूत ने पिछले दिनों बिकिनी में अपनी तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. (फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

हालांकि, जो फोटोज शाहिद और मीरा सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, उसमें इनके बच्चे नजर नहीं आ रहे हैं. मीरा राजपूत लगातार अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. आपको बता दें कि मीरा राजपूत भी कई ब्रांड के एंडोर्समेंट कर रही हैं. शाहिद और मीरा जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में एक हाईराइज बिल्डिंग में 42वें और 43वें फ्लोर पर घर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here