Vishal dadlani was replaced by anu malik in indian idol 12 know why he did not return to the show an

0
50


नई दिल्ली: म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) आखिरी बार ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में जज के रूप में नजर आए थे. उन्होंने अब खुलासा किया है कि जून में ब्रेक लेने के बाद म्यूजिक रिएलिटी शो में क्यों वापसी नहीं की थी. विशाल ने कहा कि मेकर्स के लिए शो में उन्हें वापस लाना आर्थिक रूप से मुमकिन नहीं था. तब म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक ने उन्हें शो में जज के रूप में रिप्लेस किया था.

विशाल ने मुंबई में कोविड -19 महामारी से प्रतिबंध लगने के बाद काम से ब्रेक ले लिया था और लोनावला में अपने माता-पिता के साथ रहने लगे थे. जब ‘इंडियन आइडल 12’ को शूटिंग के लिए मुंबई से दमन शिफ्ट किया गया तो उन्होंने इस शो को छोड़ दिया. ‘इंडियन आइडल 12’ के फिनाले के दौरान जब सेट वापस मुंबई शिफ्ट हुआ, तो विशाल ददलानी उन दर्शकों में शामिल थे, जिन्होंने कंटेस्टेंट के लिए चीयर किया था.

एक इंटरव्यू में, विशाल ने कहा, ‘मैं कुछ महीनों के लिए दूर था. ऐसे में उन्हें मेरी जगह एक नया जज लाना पड़ा. शो का एक तय पैटर्न है. ऐसे में मुझे शो में लाना आर्थिक रूप से प्रैक्टिकल नहीं था. मैं एक जज के रूप में एक्सपेंसिव हूं और इसलिए मुझे शो में वापस लाना मुश्किल था.’

विशाल अब म्यूजिक रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ को जज करेंगे. उन्होंने बताया, ‘मैं किसी शो को जज कर रहा हूं या नहीं, आप मुझे कहीं भी रख सकते हैं और मुझे खुश रहने का रास्ता मिल जाएगा. संगीत हमारी यूनिवर्स का सेंटर है और मैं चाहे निजी कारणों से किसी शो से दूर जाऊं या किसी नए शो को जज करूं, फोकस युवा संगीतकारों की मदद करना और उन्हें बढ़ावा देना और उन्हें एक मंच देना है.’ बता दें कि विशाल ददलानी सीजन 10 से सीजन 12 तक ‘इंडियन आइडल’ के जज रह चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here