ENTERTAINMENT TOP-5: शिल्पा शेट्टी के नए हेयर स्टाइल से जैकलीन फर्नांडीस तक…

0
58


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बहुत ही इंटरेस्टिंग है. इस वीडियो में उन्हें एक जिम में देखा जा सकता है, जहां वह वर्कआउट भी करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो की शुरुआत में शिल्पा शेट्टी की बैकसाइड दिख रही है. वह अपने बालों को बांध रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि उन्होंने अपने सिर के पीछे, निचले हिस्से की कंटिंग करवाई हुई है.  शिल्पा शेट्टी बालों को बांधते हुए कैमरा की तरफ अपना चेहरा करती हैं और कैमरा की तरफ देखते हुए आंख मारती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) की टीम पिछले 4 बार से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ करनी की कोशिश कर रही है, लेकिन ईडी की पूछताछ में जैकलीन शामिल नहीं हो पा रही हैं. इससे पहले जैकलीन 25 सितंबर, 15 अक्टूबर और 16 अक्टूबर को ईडी के समक्ष पेश नहीं हुई थीं और फिर आज (18 अक्टूबर) को भी वह शामिल नहीं हुईं. (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्ममेकर लव रंजन पहली बार बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर  (Luv Ranjan Ranbir Kapoor) के साथ काम करने जा रहे हैं. इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. रणबीर कपूर ने शनिवार को लव रंजन की एक फिल्म के लिए हाउस पार्टी नंबर के शूट को पूरा किया है. मेकर्स ने फिल्म के नाम का अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. इस गाने को मुंबई के मड आइलैंड में शूट किया गया है. इस गाने में 500 बैकग्राउंड डांसर्स को भी शामिल किया, जोकि इतनी ज्यादा संख्या में शूट किया जाने वाला पहला गाना है. (पढ़ें पूरी खबर)

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ना हों लेकिन उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो सोशल मीडिया स्टार हैं. मीरा और शाहिद इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंज्वॉय कर रहे हैं. मीरा राजपूत वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं. उन्होंने बिकिनी में अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

17 अक्टूबर को प्रसारित हुए बिग बॉस 15 के एपिसोड में डायरेक्टर फराह खान (Director Farah Khan) स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर के सदस्यों से मुलाकात की. फराह ने कंटेस्टेंट्स को एक दिलचस्प टास्क करने के लिए दिया, जिसमें उन्होंने घरवालों से कहा कि शो में अपने योगदान के मुताबिक वे खुद को नंबर दें और उन नंबरों के हिसाब से अपनी-अपनी जगह पर खड़े हो जाएं.  इससे पहले उन्होंने सभी की तारीफ की. अपनी राय देते हुए फराह ने कहा कि पहले के सीजन में जहां कंटेस्टेंट्स को खुलकर सामने आने में एक या दो हफ्ते लगते थे, वहीं बिग बॉस 15 में दूसरे दिन से ही घर के सदस्य भरपूर इंटरटेनमेंट दे रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here