Neelam giri का Navratri Song ‘निमिया पर आसन’ रिलीज, एक्ट्रेस के पारंपरिक अवतार ने जीता दिल

0
281


वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से इस साल का पहला देवी गीत (Devi Geet) ‘निमिया पर आसन’ (Nimiya Par Aasan) रिलीज कर दिया गया है. इस सॉन्ग को टेलेंटेड सिंगर देवानंद देव ने गाया है. इसकी खास बात ये है कि इसे इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) पर फिल्माया गया है. गाने में उनका परफॉर्मेंस देखने लायक है. ये देवी गीत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. भोजपुरी दर्शक इसे देख और सुनकर भक्ति भाव में डूब गए हैं. नवरात्री के माहौल में ये चार चांद लगा देगा.

‘निमिया पर आसन’ में देवानंद देव की आवाज दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. उनकी आवाज दिलों पर जादू चलाने के लिए काफी है. इसके साथ ही देवी गीत में नीलम गिरी का होना और वो भी पारंपरिक अवतार में इस वीडियो सॉन्ग को और खास बना रहा है. इस समय नीलम गिरी इंडस्ट्री की चहेती स्टार बनी हुई हैं. उनके परफॉर्म किए गाने मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं. देवानन्द देव का ये पहला गीत है जिसका टीजर सोशल मीडिया पर आउट होते ही वायरल हो गया था.

देवानंद देव की आवाज और नीलम गिरी के खूबसूरत अंदाज वाले इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. नीलम गिरी भारतीय परिधान में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं और उनके डांस मूव्स के तो क्या कहने. गाना जितनी खूबसूरती और भव्यता से फिल्माया गया है ऐसा लगता है कि गाना जल्द ही मिलियंस व्यूज पार कर लेगा. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘निमिया पर आसन’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, लेखक सरोज सरगम, संगीत पंकज सिंह,निर्देशक आर्यन देव, डीओपी राजेश राठौर,रवि राठौर, कोरियोग्राफर अशोक सम्राट, एडिटर मीत जी, विशेष आभार दीपू बाबा,सुनील निराला जी,सहयोग पवन राजा(सरैया),सोनू जी (बिहिया),अमजद राजा, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं.

हाल ही में नीलम का एक गाना ‘गोदनवा’ (Godanwa) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी किया गया था. इसमें नीलम ने अपनी अदाओं की खूब बिजली गिराई है. गाने को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘गोदनवा’ के वीडियो को भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था. इस गाने के बोल और म्यूजिक तो कमाल के हैं ही साथ ही एक्ट्रेस की अदायगी ने इसमें जान फूंक दी है. इसमें उन्होंने एक शादीशुदा महिला के गेटअप में देखा गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here