22 हज़ार फूंककर महिला ने कराया बालों का सत्यानाश, जब देखा तो दहाड़ें मार-मारकर लगी रोने

0
12


कई बार हम एक ही तरह की हेयरस्टाइल (Hairstyle Change) से तंग आकर खुद को मेकओवर देने की ठान लेते हैं. हालांकि मेकओवर अगर अच्छा हो जाए, तो तारीफें मिलती हैं और कहीं खराब (Woman’s Makeove gone wrong) हो जाए, तो इंसान सदमे में चला जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जिसने अच्छी-खासी रकम खर्च करके खुद को सुंदर बनाने की ज़द्दोज़हद की थी, लेकिन ये दांव उल्टा पड़ गया.

TikTok पर अपना दर्द बताते हुए इस महिला ने एक वीडियो अपलोड (TikTok Video) किया है. वीडियो में महिला को खुद की शक्ल देखकर फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है. महिला बताती है कि उसे सैकड़ों डॉलर खर्च करने के बाद ये हेयरकट मिला है, जो उसे अपनी उम्र से काफी बड़ा दिखा रहा है. इस महिला का नाम या फिर ये किस देश की घटना है, ये पता नहीं है.

बालों के देख झरने लगे आंसू
रोती हुई महिला बता रही है कि उसने अपने बाल कटवाने के लिए 215 पाउंड यानि भारतीय मुद्रा के मुताबिक 21,771 रुपये खर्च किए हैं. हेयरड्रेसर ने इतने पैसे लेने के बाद उसके बाल इतने खराब तरीके से काटे हैं, कि वो अपने आंसू रोक ही नहीं पा रही है. ये वीडियो TikTok Account @icarlyreboot से शेयर किया गया है. वाकई महिला के बाल सैलून ने करीब-करीब बर्बाद कर दिए हैं. महिला का कहना है कि वो सिर्फ हेयरकट की वजह से उम्र में इतनी बड़ी दिख रही है. 22 हजार फूंकने के बाद महिला अपने मेकओवर से इतनी दुखी दिखी कि वो कहती हुई सुनी जा सकती है कि कभी भी किसी हेयरस्टाइल के पीछे वो नहीं भागेगी. हालांकि अब वो खुद को नई हेयरस्टाइल के साथ सेटल करने की कोशिश भी कर रही थी.

ये भी पढ़ें- 61 साल के ब्वॉयफ्रेंड को लेकर घर पहुंची 19 साल की लड़की, भड़के मां-बाप ने बुला ली पुलिस

लोगों ने सुनाई अपनी भी कहानियां
जिस तरह से महिला वीडियो में फूट-फूटकर रो रही है, उसे देखकर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कई यूज़र्स ने अपने साथ हुई ऐसी घटनाओं को भी शेयर किया है, जिसमें उनका मेकओवर इसी तरह बर्बाद हुआ था. एक यूज़र ने बताया कि उसने भी अपने 8 इंच बाल इसी तरह बिना योजना के कटवाए थे और कटिंग के दौरान वो आंसू बहाती रही.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here