रजत बेदी ने लिया एक्सीडेंट में मरे शख्स के परिवार के लिए ये फैसला, बोले- कोशिश बहुत की लेकिन…

0
24


बॉलीवुड एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) पिछले दिनों एक कार एक्सीडेंट की वजह से सुर्खियों में हैं. कार से एक्सीडेंट, जो राजेश बौध नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ था, उसका इलाज के दौरान निधन हो गया है. उस शख्स के निधन के बाद रजत बेदी बेहद परेशान हैं. रजत पर पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने और मौत का मामला दर्ज किया गया है. अब रजत ने खुलासा किया है कि उन्होंने उस शख्स को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं सके. अब वह मृतक के परिवार की आर्थिक तौर पर मदद कर रहे हैं.

रजत बेदी (Rajat Bedi) ने कहा है कि इस एक्सीडेंट में उनकी कोई गलती नहीं थीं, लेकिन वह खुद को दोषी मान रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वह हादसे में मारे गए व्यक्ति के परिवार की हर तरह से मदद कर रहे हैं. दरअसल, 6 सितंबर को मुंबई के डीएन नगर इलाके में बेदी की कार से राजेश बौद्ध नाम के एक शख्स का एक्सीडेंट हो गया था.

कोशिश की लेकिन बचा नहीं सका
रजत बेदी ने कहा है कि इस घटना ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान कर दिया है. उन्होंने कहा कि भले ही यह मेरी गलती नहीं थी, लेकिन मुझे बहुत अफसोस है. मैंने उसकी जान बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन बचा नहीं पाया.

पत्नी को नौकरी और कराई FD
एक्टर ने आगे कहा कि मैंने पीड़ित परिवार के सभी खर्चों उठाए. यहां तक कि उस शख्स के अंतिम संस्कार तक का खर्चा उठाया. उन्होंने कहा कि मैं उनके परिवार की आर्थिक मदद करना जारी रखूंगा. मैं उनकी बेटियों की भी देखभाल करूंगा और उनके लिए एफडी करवाऊंगा. मैंने उनकी पत्नी को भी एक नौकरी दिलवा दी है, ताकि घर की आर्थिक स्थित खराब न हो.

घटना के दिन क्या हुआ था
उन्होंने इस दुखद घटना वाले दिन को याद करते हुए कहा कि एक्सीडेंट के बाद मैंने राजेश बौध को उठाया और अस्पताल ले गया. उन्होंने कहा कि ये तो गनीमत थी कि ये हादसा शाम को 5:30 बजे हुआ. अगर यह रात में होता तो लोगों को ऐसा लगता कि मैं शराब पीकर गाड़ी चला रहा था. एक्टर ने बताया कि उनकी कार की स्पीड कम थी और राजेश अचानक उनके सामने आ गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here