लॉकडाउन में पैसों के लिए एडल्ट साइट पर न्यूड फोटोज बेचने लगी टीचर, अब महीने में कमाती है 73 लाख रुपये!

0
10


जरूरत इंसान को कुछ भी करने पर मजबूर कर सकती है और अगर जरूरत पैसों की हो तो फिर इंसान सही-गलत, अच्छा-बुरा भी नहीं सोचता. अमेरिका की एक स्कूल टीचर (School Teacher) ने मजबूरी में आकर ऐसा रास्ता चुन लिया कि अब वो महीने में 73 लाख से ज्यादा रुपये कमाती है मगर कई लोग उसके काम को बुरा मानते हैं और उसकी आलोचना करते हैं.

(फोटो: Instagram/@courtneytillia)

अमेरिका (USA) लॉस एंजेलिस (Los Angeles) की रहने वाली कर्टनी टिलिया (Courtney Tillia) 6 साल से ऑटिस्टिक बच्चों को स्कूल (School teacher of autistic students) में पढ़ाती थीं. वो उनके बच्चे भी हैं. कर्टनी और उनके पति दोनों ही मास्टर्स की डिग्री हासिल करने के बाद पढ़ाने के क्षेत्र में काम करने लगे मगर दोनों की सैलेरी इतनी कम है कि वो अपना घर ठीक से नहीं चला पा रहे थे. इस वजह से कर्टनी ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपना एडल्ट कंटेंट (Adult Content) से जुड़ा अकाउंट बनाया और उसमें अपनी न्यूड (Nude Photos) और बोल्ड फोटोज पोस्ट करने लगीं. उनके इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स आने लगे. इसके बाद पिछले साल उन्हें एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्ली फैन (Onlyfans) के बारे में पता चला जिसमें न्यूड फोटोज बेचकर पैसे कमाए जाते हैं. कर्टनी ने इस पर अपना अकाउंट बनाया और एक साल में वो साइट की स्टार मॉडल बन गईं. अब वो हर महीने करीब 73 लाख रुपये कमाती हैं.

school teacher turns adult content creator on onlyfans

(फोटो: Instagram/@courtneytillia)

कर्टनी कहती हैं कि उनके पति ने उनका काफी सपोर्ट किया और उन्हें ओन्लीफैन्स पर अकाउंट बनाने के लिए मोटीवेट किया. उन्होंने डेली स्टार से बात करते हुए कहा कि वो दुनिया को ये साबित करना चाहती थीं कि दो बच्चे हो जाने के बाद भी वो काफी ग्लैमरस लगती हैं और उन्होंने किस तरह से खुद को मेंटेन करके रखा है. उन्होंने कहा कि टीचिंग के दिनों में वो अपनी आमदनी से काफी दुखी हो जाती थीं मगर अब वो घर का खर्च चला सकती हैं. उन्होंने कहा कि वो दोबारा टीचिंग लाइन में नहीं जाना चाहतीं क्योंकि उस लाइन में पैसे नहीं हैं. अब वो अपने पति और दूसरी महिलाओं के साथ एडल्ट कंटेंट बनाती हैं. हालांकि कर्टनी को लोगों की काफी आलोचना भी सुननी पड़ी है. कर्टनी का कहना है कि सोशल मीडिया पर लोग कमेंट में उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देते हैं और उन्हें बुरी मां कहते हैं. मगर उन्हें अपने आलोचकों की बात का बुरा नहीं लगता क्योंकि उनका मानना है कि इस काम के जरिेये ही वो और उनका परिवार सुखी जीवन जी पा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here