Khesari Lal Yadav का Bhojpuri Song ‘दे दी चंदा दू-चार पईसा’ रिलीज, आपने देखा क्या Video?

0
19


भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया भोजपुरी सॉन्ग ‘दे दी चंदा दू-चार पईसा’ (De Di Chanda Du Chaar Paisa)  का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी कर दिया गया है. इसमें एक्टर का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. उनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. खेसारी अपनी तगड़ी फैन फॉलोईंग के लिए जाने जाते हैं. वो कोई भी गाना लेकर आते हैं तो वो यूट्यूब पर छा जाता है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘दे दी चंदा दू-चार पईसा’ का वीडियो आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Video) पर जारी किया गया है. इस गाने को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखें जाने तक से 202,218 लोग देख चुके हैं और 43 हजार से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. इस वीडियो को दर्शकों से अच्छा खासा-रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav New Song) ने गाया है और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. इसके लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं. वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है.

हाल ही में उनका गाना ‘चुनरिया ले ली’ (Chunariya Le Li) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी किया गया है. इस गाने ने माहौल को भक्तिमय बना दिया है. एक्टर का ये भक्ति गाना नवरात्रि के मौके पर रिलीज हुआ है, जो देवी मां को समर्पित किया गया है. बता दें नवरात्रि का त्यौहार 7 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. गाना ‘चुनरिया ले ली’ के वीडियो में खेसारी के साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) भी नजर आ रही हैं. भोजपुरी सॉन्ग (Bhojouri Song) ‘चुनरिया ले ली’ के वीडियो को फालतू एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इस म्यूजिक वीडियो को नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. रक्षा का इस वीडियो में ट्रैडिशन लुक काफी पसंद आ रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो देवी मां को चुनरी चढ़ाने के लिए एक्टर से गुजारिश कर रही हैं कि वो खरीदकर ले आएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here