नीलकमल सिंह ने प्रगति भट्ट से कहा ‘लिपस्टिक का कलर चेंज कीजिए’, देखिए क्या मिला जवाब

0
28


भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सबसे चर्चित सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज में एक नया गाना ‘लिपस्टिक का Color चेंज कीजिए’ (Lipistick Ka Color Change Kijiye) म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में नीलकमल सिंह के साथ इंडस्ट्री की टेलेंटेड एक्ट्रेस प्रगति भट्ट नजर आ रही हैं. गाने में प्रगति की खूबसूरती और बढ़ाने के लिए नीलकमल लिपिस्टिक का रंग बदलने की बात कर रहे हैं. लिपस्टिक का Color चेंज किजिए’ में प्रगति भट्ट बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं, वही नीलकमल भी अपनी स्टाइल से कहर बरपा रहे हैं.

सॉन्ग को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में नीलकमल और प्रगति के डांस मूव्स कमाल के लग रहे हैं. हाल ही में वीडियो सॉन्ग रिलीज के पहले इसका टीजर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था, जिस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘लिपस्टिक का Color चेंज कीजिए’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गाने के बोल रजनीश चौबे ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने बनाया है. इसका वीडियो निर्देशन आर्यन देव ने, कोरियोग्राफी सम्राट अशोक, एडिटिंग मीत जी, डीओपी राजेश राठौर, रवि राठौर और प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है. गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं.

इसी के साथ नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘होखे वाला जीजा हई’ (Hokhewala Jija Hayi) का वीडियो भी हाल ही में यूट्यूब पर जारी किया गया है. गाने में एक्ट्रेस सबा खान (Saba khan) की अदाओं ने महफिल ही लूट ली है. इसके वीडियो में एक्ट्रेस सबा खान ने अपनी खूबसूरती का ऐसा जलवा बिखेरा है कि हर कोई तारीफ ही कर रहा है. फुल टू मस्ती से भरपूर रोमांटिक गाना (Bhojpuri Romantic gana) ‘होखे वाला जीजा हई’ को एकदम मस्ती वाले अंदाज में फिल्माया गया है. प्रेमी-प्रेमिका और प्रेमिका का भाई को लेकर काफी मनोरंजनपूर्ण सीक्वेंस बनाया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here