Shilpi Raj का Bhojpuri Song ‘मीठ तोहार बोलिया’ हुआ रिलीज, आते ही मिले लाखों व्यूज, देखें Video

0
24


भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जानी जाती हैं. वो भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की इस समय की सबसे फेमस सिंगर्स में से एक हैं. शिल्पी के गाने इन दिनों यूट्यूब (Youtube) पर छाए हुए हैं. उनके एक के बाद एक कई भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) रिलीज हो रहे हैं और इंटरनेट पर धमाल कर रहे हैं. ऐसे में अब सिंगर का एक और गाना ‘मीठ तोहार बोलिया’ (Mith Tohar Boliya) का वीडियो (Video) रिलीज किया जा चुका है. इस रोमांटिक गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में एक्टर एक्ट्रेस के बीच काफी अच्छी कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

‘मीठ तोहार बोलिया’ को 12 सितंबर को शिल्पी राज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 130,869 लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. इस म्यूजिक वीडियो को एक्ट्रेस रानी पर फिल्माया गया है. गाने को जहां शिल्पी राज ने गाया (Shilpi Raj ka gana) है. वही इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के डायरेक्टर पवन पाल हैं. आप भी देखिए वीडियो…

इससे पहले भी शिल्पी राज ने कई भोजपुरी गानों में अपनी आवाज का जादू चलाया है. हाल ही में उनका भोजपुरी सॉन्ग ‘पानी बिन मछरिया’ (Pani Bin Machhariya) रिलीज हुआ था जो खूब धूम मचा रहा है. इस गाने को भी आते ही हजारों व्यूज मिल गए हैं. इसे 11 सितंबर को वीआर म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किया था. शिल्पी राज के इस भोजपुरी गाने ने रिलीज के साथ ही लाइमलाइट लूट ली थी. इसे शिल्पी राज ने अपने अलग स्टाइल में गाया है. शिल्पी राज की आवाज और गायिकी को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है विजय चौहान ने और गाने का म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने.  उनका एक और गाना ‘दिलवा देलु काहे जब मांगे लागलु’ (Dilwa Delu Kahe Jab Mage Lagalu) भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस भोजपुरी गाने को शिल्पी राज के साथ टुनटुन यादव ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स की बात करें तो वो प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं और म्यूजिक रोशन रॉक ने तैयार किया हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here