कैटरीना कैफ ‘Tiger 3’ में फाइट सीन के लिए कर रही हैं कड़ी मेहनत, इस देश के लिए हुईं रवाना

0
44


नई दिल्लीः कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म में अपना सौ फीसदी देने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी अगली रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वे उन्हें फिल्म ‘टाइगर 3’ (Katrina Kaif Tiger 3) की घोषणा के बाद से एक्शन अवतार में देखने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस ने हाल में अपनी फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए रूस की ओर उड़ान भरी है.

फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को अलग-अलग देशों में शूट किया जा रहा है. ईटाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से बताया, ‘कैटरीना हाल में 45 दिनों के अंतर्राष्ट्रीय शूट के लिए रूस गई हैं. वे इस शेड्यूल में पहले कभी न देखे गए स्टंट सीन्स को शूट करेंगी. वे इसके लिए पिछले कुछ महीनों से ट्रेनिंग ले रही हैं.’

वे ‘टाइगर’ फ्रैंचाइजी की तीसरे पार्ट में सलमान खान के साथ एक्टिंग करती नजर आएंगी. वे इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी. वे फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का भी हिस्सा हैं. खबर है कि रूस के बाद ‘टाइगर 3’ की शूटिंग तुर्की और ऑस्ट्रिया में होगी.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी डेब्यू के लिए तैयार, खुद को नहीं मानतीं स्टार किड

फिल्म में सलमान खान अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आएंगे, वहीं कैटरीना जोया के रोल में दर्शकों को अपने फाइट सीन से मंत्रमुग्ध करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान हाशमी भी ‘टाइगर 3’ में अहम रोल प्ले कर रहे हैं. वे सलमान के अपोजिट निगेटिव रोल में दिखेंगे. इमरान लुक में आने के लिए जिम में काफी पसीना बहा रहे हैं. वे पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here