वेटर ने चुपके से खींची होटल के अंदर की घिनौनी तस्वीरें, किचन में ऐसे बनाया जाता था पिज्जा

0
20


आज के समय में ज्यादातर लोग बाहर खाना खाते हैं. इसके पीछे शौक से लेकर मजबूरी तक शामिल है. लोग अब घर से दूर बाहर रहते हैं. ऐसे में वो बाहर ही खाना (Food Outlet) खाते हैं. ऐसे में लोग कोशिश करते हैं कि वो रेप्यूटेड जगह से ही खाएं ताकि वो हेल्दी रहे. लेकिन ज़रा सोचिये कि अगर नामी-गिरामी फ़ूड आउटलेट के किचन में गंदगी का अंबार (Dirty Kitchen Of Pizza Outlet) लगा हो तो? ब्रांड के नाम के कारण लोगों को पता भी नहीं चलता कि उनके साथ कैसा फ्रॉड हो रहा है?

जैसे भारत में डॉमिनोज (Dominos) और पिज्जा हट (Pizza Hut) मशहूर है, वैसे ही ब्रिटेन का पिज्जा आउटलेट पापा जॉन काफी मशहूर है. लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर इसके किचन के अंदर की कुछ फोटोज सामने आई है. इसे देखने के बाद लोगों को उलटी आ जाएगी. इस मशहूर आउटलेट के किचन की घिनौनी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यहां चूहे की पॉटी और कचरा किचन में फैला नजर आया. तस्वीरों के सामने आने के बाद आउटलेट की काफी बदनामी हुई, जिसके बाद आउटलेट को माफ़ी मांगनी पड़ी.

बंद करना पड़ा आउटलेट
सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को वहां काम करने वाले एक कर्मचारी ने शेयर किया. उसने लोगों को आउटलेट की सच्चाई दिखाने के लिए छिपकर फोटोज खींच ली थी. इसमें फ्लोर पर फैला कचरा, खाने में लगी फूफंद और छत पर उगे काई नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के वायरल होने के बाद पिज्जा आउटलेट के मालिक ने माफ़ी मांगी. उसने बताया कि अब आउटलेट में नयी मैनेजमेंट टीम आई है.

शख्स ने छिपकर खींची फोटो
इन फोटोज को वहां काम करने वाले एक कर्मचारी ने शेयर किया. शख्स ने अपनी पहचान छिपाई. उसने तस्वीरों के साथ लिखा कि अगर आप नाम सुनकर कहीं खाने जाते हैं तो सावधान हो जाएं. ये देखिए अच्छे जगह पर कैसे खाना बनाया जाता है? इमेज लीक होने के बाद शख्स ने लिखा कि ये है मशहूर नाम की असलियत. इसमें जगह-जगह चूहे की पॉटी नजर आ रही थी. अब सबकी सफाई कर फिर से आउटलेट खरीदने की प्लानिंग चल रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here