फोटो में करीबी दोस्त लग रहीं हैं महिलाएं, तस्वीर के पीछे की सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश !

0
32


कई बार तस्वीरों में जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं है. जी हां, आखें भी धोखा खा सकती हैं. TikTok पर खूब पॉपुलर हो रही इस तस्वीर (Picture Puzzle) में दिखाई दे रहीं महिलाओं को आप सहेलियां (Mother Daughter mistaken as Friends) मान रहे होंगे, या फिर दो बहनें. हालांकि असल ज़िंदगी में ऐसा नहीं है. इनका रिश्ता इससे भी ज्यादा करीबी है.

TikToker @cynthiaslam ने ये तस्वीर और कुछ वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video) पर अपने फॉलोअर्स के लिए डाले तो उन्होंने फटाफट तस्वीर पर कमेंट करके उन्हें आपस में दोस्त बता दिया. यहां तक कि कुछ लोगों ने इसे दो बहनों की जोड़ी बता डाला. फिर जब तस्वीर के पीछे की सच्चाई सामने आई तो वे अपनी आंखें मलने पर मजबूर हो गए. दरअसल ये महिलाएं सहेलियां (Mother Daughter mistaken as Friends) नहीं बल्कि मां और बेटी हैं.

एक-दूसरे से दिखती हैं बिल्कुल अलग
अमेरिका के नैशविले में रहने वाली मां-बेटी (Young Looking Mother) की जोड़ी को देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि इनकी उम्र में इतना फर्क होगा. हालांकि ये सच है सिंथिया (Cynthia) ने ये तस्वीर अपनी टीनएज बेटी के साथ ही खिंचवाई है. उन्होंने इस तस्वीर के साथ ही अपनी और अपनी बेटी की पुरानी फोटो भी शेयर की है. दोनों फोटो में सिंथिया और उनकी बेटी एक ही पोज़ में दिखाई दे रहे हैं. बस ये तस्वीर कई साल पहले की है और नई तस्वीर अभी खिंचाई गई है. सिंथिया की बेटी के नैन नक्श भी अपनी मां से काफी अलग हैं, ऐसे में उन्हें देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है कि वे मां और बेटी हैं.

ये भी पढ़ें- तरह-तरह की आवाज़ों से सोने नहीं देते थे पड़ोसी, महिला ने सिखाया ऐसा सबक, कि ज़िंदगी भर रहेगा याद

Social Media हुआ जोड़ी पर फिदा
सिंथिया एक क्रिटिकल केयर नर्स के तौर पर काम करती हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. उनकी इस तस्वीर और वीडियो को अब तक 3 लाख 69 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. एक शख्स ने इस पर कमेंट करते हुए कहा है कि उन्हें बिल्कुल यकीन नहीं था कि इस तस्वीर के पीछे का सच ये है. एक दूसरे शख्स का कहना है कि उसे लगा कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कम से कम मां-बेटी तो नहीं ही हैं. ज्यादातर लोगों ने सिंथिया के जवां लुक्स पर प्यार लुटाते हुए कहा है कि वे बहुत यंग दिखती हैं और कहीं से भी इतनी बड़ी बेटी की मां नहीं लगतीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here