घर के छज्जे पर उगा ‘डायनासोर का अंडा’, बेटे के कमरे के ऊपर देखते ही चीख पड़ी मां

0
35


पृथ्वी का इतिहास काफी पुराना है. कई जीव इस पृथ्वी से अब विलुप्त (Extinct Animals In World) हो गए हैं. इसमें डायनासोर (Dinosaur) का खात्मा होना सबसे ज्यादा चर्चित है. कहा जाता है कि सालों पहले पृथ्वी से एक उल्कापिंड (Asteroid) टकराया था, जिसके बाद डायनासोर की प्रजाति खत्म हो गई थी. इसके बाद डायनासोर के मिले कई जीवाश्म (Fossil) के कारण उनसे जुड़ी जानकारियां सामने आई.

कई बार खबरें सामने आती हैं कि डायनासोर की प्रजाति जैसे जानवर देखने को मिले हैं. लेकिन ये खबरें कंफर्म नहीं हो पाती. अब सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपने बेटे के कमरे की कुछ तस्वीरें शेयर की है. इसमें छज्जे के ऊपर एक बड़ा सा अंडा चिपका नजर आ रहा है. ये अंडा काफी बड़ा है. उसे देखने के बाद महिला भी डर गई. उसने लोगों के साथ इसकी तस्वीरें शेयर की है.

तस्वीरें देख हैरान हुए लोग
महिला का नाम फेसबुक पर एमी के तौर पर लिखा हुआ है. उसने फेसबुक पर फैमिली लौडाउन टिप्स एंड आइडिया नाम के पेज कुछ तसवीरें पोस्ट की. इस तस्वीर में घर के छज्जे से एक अंडा चिपका नजर आ रहा है. तस्वीर के साथ उसने लिखा कि मेरे बेटे के कमरे की छत से कुछ ऐसा देखने को मिला. इसे देखकर तो मैं डर गई. इस तस्वीर को देख लोगों ने भी कई तरह के कमेंट्स किये. कुछ लोगों ने इसे डायनासोर का अंताया. वहीं एक यूजर ने महिला को तुरंत घर खाली करने की सलाह दे डाली.
डा ब

ये निकली असलियत
7 News में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, लोगों के रिएक्शन से देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया. महिला ने भी लोगों से ही पूछा कि आखिर ये चीज है क्या, जिसके बाद लोगों ने तरह-तरह की चीजों का जिक्र किया. लेकिन जब इसकी जांच की गई तो असल में ये मकड़ी का बहुत बड़ा सा अंडा निकला, जिसमें कई सारी मकड़ियां रह रही थी. पेस्ट कंट्रोल के जरिये इसे हटाने की तैयारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here