Bolbam Song: Khesari lal yadav का नया बोलबम गीत ‘देवर जी ले चली’ हुआ रिलीज, दिखी देवर-भाभी की केमिस्ट्री!

0
90


भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया बोलबम गीत ‘देवर जी ले चली’ (Devar Ji Le Chali) रिलीज किया जा चुका है. ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. इसे रिलीज होने के बाद देखते ही देखते लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में ‘देवर-भाभी’ के बीच की केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो वायरल हो चुका है.

बोलबम गीत (Bolbam geet) ‘देवर जी ले चली’ के वीडियो (Video) में ‘देवर-भाभी’ के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें भाभी के रोल में एक्ट्रेस खेसारी से उसे देवघर ले जाने की गुजारिश करती दिख रही है. लेकिन एक्टर उसे मना कर रहे हैं और ‘भइया’ की दुहाई देते दिख रहे हैं. बता दें कि गाने को खेसारी लाल यादव और सोना सिंह (khesari lal yadav And Sona Singh) ने गाया है. वहीं, इसके लिरिक्स संतोष साहिल ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. इस बोलबम गीत को आज ही के दिन रिलीज किया गया है और रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में वीडियो को ढाई लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 28 हजार लोगों ने लाइक किया है. भोले के भक्त और खेसारी फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो को देखने के बाद कमेंट में तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

वायरल हो चुका है खेसारी का ‘जय जय शिव शंकर’ का भोजपुरी वर्जन

मालूम हो कि इससे पहले खेसारी लाल यादव ने राजेश खन्ना और मुमताज (Rajesh Khanna And Mumtaz) का गाना ‘जय जय शिव शंकर’ (Jai jai Shiv Shankar) का भोजपुरी वर्जन (Bhojpuri version) गाया था. उनका ये गाना भी लोगों ने खूब पसंद किया था. उनका ये गाना 29 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और अभी तक इसे सात मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं ये सॉन्ग अभी यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे खेसारी के साथ शिल्पी राज (Khesari lal yadav And Shilpi Raj) ने अपनी आवाज दी है और श्वेता महारा पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स अजित मंडल ने लिखे हैं और म्यूजिक शुभम राज ने दिए हैं. इस गाने का म्यूजिक कमाल का है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here