शादी में दुल्हन के सर सजा गोलगप्पों का ताज, सोशल मीडिया पर छाया मज़ेदार Video

0
92


Lockdown में अगर किसी चीज़ को हम इंडियंस ने सबसे ज्यादा मिस किया है, तो वो हैं – गोलगप्पे. खासतौर पर लड़कियों को गोलगप्पे बेहद पसंद होते हैं. एक साउथ इंडियन ब्राइड (Golgappa lover bride)को भी शायद गोलगप्पों से खासा लगाव रहा होगा, तभी तो उसकी शादी में उसके सर पर खास गोलगप्पों का ताज सजाया गया. सजी-धजी खूबसूरत दुल्हन ने जब ये ताज देखा तो मुस्कुरा पड़ी.

गोलगप्पे की दुकान पर लगी लंबी लाइन बताती है कि भारत का ये Most Favourite Snacks है. बर्थडे पार्टी से लेकर शादी तक- हर जगह गोलगप्पे मौजूद रहते हैं. हालांकि शादी के मंडप में गोलगप्पे पहली बार लोगों ने सोशल मीडिया पर देखे हैं. आप देखकर हैरान रह जाएंगे कि गोलगप्पे को लेकर दुल्हन का प्यार इतना बेशुमार था कि वो मंडप पर गोलगप्पों का मुकुट (Golgappa Crown) पहनकर बैठ गई. ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर काफी पसंद किया जा रहा है.

मंडप में सर पर सजा गोलगप्पे का ताज

वीडियो में पूरी तरह दक्षिण भारतीय लिबास में सजी हुई खूबसूरत दुल्हन मंडप में बैठी हुई दिख रही है. इसी बीच कोई आकर उसके सर पर बाकायदा गोलगप्पे से बना हुआ ताज सजा देता है. दुल्हन इसे देखकर खुश हो जाती है और हल्के से मुस्कुराने लगती है. पूरी शादी में हर तरफ गोलगप्पे ही दिख रहे थे. चारों तरफ थाली में सजे हुए गोलगप्पे रखे हुए हैं. बेहद खूबसूरत कपड़ों में सजी दुल्हन का ये अंदाज़ देखकर लोग उसके गोलगप्पे प्रेम पर फिदा हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मौत के बाद भी नहीं छूटेगा अपनों का साथ, वैज्ञानिकों ने बना ली है ‘अमर’ करने वाली मशीन 

सोशल मीडिया पर हिट है वीडियो

इस वीडियो को देखते ही लोग इस पर दिलचस्प रिएक्शन दे रहे हैं. दुल्हन के प्यारी सी मुस्कान और सुनहरे गोलगप्पे देखकर लोगों ने कहा कि लड़कियों को ये गोलगप्पे आखिर इतने पसंद क्यों होते हैं? इसके अलावा एक यूज़र ने ये भी लिखा है कि ये तो पानीपूरी स्टाइल में शादी करने का अनोखा ट्रेंड है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो ये भी कहा है कि वो अपनी शादी में ऐसे ही गोलगप्पों की सजावट करने की सोच रहे हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here