Funny Video: पति ने पत्नी के साथ कैमरे पर की ऐसी हरकत, तुरंत वायरल हो गया मजेदार वीडियो

0
82


हर एक दोस्त की ख्वाहिश होती है कि वो अपने दोस्त के हर सुख-दुख में शामिल होकर हमेशा उसके साथ खड़ा रहे लेकिन कई बार अपनों की खुशी के लिए एक कदम पीछे भी हटाना पड़ता है.

दरअसल, टिकटोक (TikTok) पर एक यूजर (User) ने एक वीडियो पोस्ट (Video Post) किया, जिसमें 3 महिलाएं एक साथ खड़े होकर तस्वीर खिंचवा रही हैं. इसके बाद उनमें से एक का पति पीछे से आ कर अपनी पत्नी के मुंह पर हाथ रखता है और उसे पीछे की तरह खींच कर दूर ले जाता है. तभी उस महिला के साथ वाली महिला पीछे मुड़ती है और देखती है कि एक शख्स अपने घुटनों के बल बैठा हुआ है और उसे शादी के लिए प्रोपोज (Marriage Proposal) कर रहा है.

महिला की दोस्त को मिला शादी का प्रपोजल

आपको बता दें कि वीडियो पर टेक्स्ट (Text on video) लिखा हुआ है कि हमारी कजिन (Cousin) को इस प्रपोजल के बारे में नहीं पता था लेकिन हमें पता है कि वो बहुत एक्स्ट्रा (Extra) यानी ज्यादा ही ओवर ड्रामेटिक (Over dramatic) है इसलिए उसके पति ने एक रोमांटिक मोमेंट (Romantic Moment) को खराब होने से बचा लिया. जिसके बाद काफी ज्यादा अच्छा हुआ, जो कि हमने नहीं सोचा था.

देखने वालों को आए खूब मजे

आपको बता दें कि टिकटोक पर इस वीडियो पर 24 मिलियन से ज्यादा व्यूज (Views) और 4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स (Likes) हैं. कई लोग इस वीडियो को देख कर कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ लोग मजाक बनाते हुए कह रहे हैं कि शायद यह पहली बार नहीं होगा जब इस शख्स को अपनी पत्नी को ऐसे पीछे खींचना पड़ा होगा. एक ने कहा कि पति को देख कर लग रहा है वो पहले भी ऐसा कर चुका है. वहीं एक यूजर ने महिला को सहानुभूति देते हुए कहा कि वो भी इस महिला की तरह ही उन दोस्तों में से है जो ज्यादा ही एक्साइटिड (Excited) हो जाती हैं. वहीं एक महिला ने कहा कि असल में पति ने अपनी पत्नी को किडनैप (Kidnap) कर लिया ताकि उसकी वजह से पति को शर्मिंदा न होना पड़े, मेरे पति भी यही करते हैं मेरे साथ.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here