Siblings Confession: बहन ने घर में हनीमून मनाने से किया इंकार तो दूसरी को आया गुस्सा, दे डाली ऐसी सजा

0
83


शादी-ब्याह में कोई रिश्तेदार (Relatives) मुंह न फुलाए, यह बात लगभग नामुमकिन लगती है. कब, कौन, किस बात पर नाराज हो जाए, इस बात का कुछ नहीं पता रहता. ऐसे ही शादी वाले घर का किस्सा हम आपको बताएंगे जहां हनीमून के चक्कर में दो बहनों के बीच फूट पड़ गई और एक बहन ने दूसरी को शादी में आने से ही मना कर दिया.

बहन को महिला के घर में मनाना था हनीमून

दरअसल, सोशल मीडिया साइट रेडिट (Social Media site Reddit) पर एक फोरम में एक महिला ने अपनी स्टोरी लोगों के साथ साझा करते हुए बताया कि कैसे अपनी बहन से लड़ाई होने के बाद उसे बहन की शादी में नहीं आने दिया गया. आपको बता दें कि कोरोना काल (Corona Crisis) में जहां शादी में कम लोगों को शामिल होने की अनुमति है, वहीं इंटरनेशनल ट्रेवल (International travel) पर भी बहुत जगह बैन (Ban) लगा हुआ है, जिसकी वजह से बहुत सारे लोगों को शादी के बाद अपने देश में रह कर ही हनीमून (Honeymoon) मनाना पड़ रहा है. ऐसा ही यूजर (User) की बहन के साथ भी हुआ. जिसकी शादी के सारे प्लान्स (Plans) कोरोना (COVID19) की वजह से चौपट हो गए. जानकारी के मुताबिक, उनकी बहन की इंगेजमेंट (Engagement) महामारी (Pandemic) से पहले ही हो गई थी और शादी पिछले साल दिसंबर में हुई. शादी के बाद जब महिला की बहन ने पूछा कि अब वह 2 हफ्ते के लिए कहां रहेंगी तो महिला थोड़ी हैरान रह गईं. जिसके बाद उन्होंने जवाब दिया कि वह अपने घर में ही रहने वाली हैं. अब इस पर उनकी बहन ने उन्हें तिरछी निगाहों से देखते हुए कहा कि यह नहीं हो सकता क्योंकि घर में उन्हें और उनके पति को अकेले वक्त बीताना है. महिला ने तुरंत पूछा कि मेरे ही घर में क्यों? इसका जवाब देते हुए उनकी बहन ने कहा कि वह उस घर में हनीमून मनाने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- बैंड-बाजा लेकर पहुंची बारात, नहीं मिली मटनकरी तो दूल्हे ने वहीं तोड़ दी शादी

महिला ने 2017 में माता-पिता से खरीदा था घर

दरअसल, महिला से मिली जानकारी के मुताबिक वह जिस घर की बात कर रही हैं वह उनके माता-पिता का घर था जिसे महिला ने 2017 में अपने पेरेंट्स से खरीद लिया था. इस घटना से पहले की जानकारी देते हुए बता दें कि साल 2016 के अंत में महिला की बहन का दाखिला एक ड्रीम कॉलेज में हो गया था जिसकी वजह से सब बेहद खुश थे. उसी के कुछ दिनों बाद महिला के पेरेंट्स ने उनसे पूछा कि उन्हें कोई घर मिला या नहीं. जिसके जवाब में महिला ने कहा कि उन्हें अभी तक कोई घर नहीं मिला. इसके बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उनका लेक हाउस (Lake house) खरीदने का सुझाव दिया. लेक हाउस से कई यादें जुड़ी होने की वजह से महिला इसके लिए राजी हो गई. आपको बता दें कि महिला ने इस बात की जानकारी भी दी कि वह 20 साल की उम्र से नौकरी कर रही हैं इसलिए उनके पास काफी सेविंग्स (Savings) जमा थीं.

यह भी पढ़ें- दाढ़ी ना बनाने पर टूटी शख्स की शादी, मंगेतर ने दी थी क्लीन शेव करने की धमकी

महिला की बहन की वजह से पेरेंट्स ने बेचा अपना घर

उन्होंने आगे बताया कि उनके माता-पिता ने यह घर बेचने का फैसला महिला की बहन की वजह से ही लिया था क्योंकि उनकी बहन को उतनी स्कॉलरशिप (Scholarship) नहीं मिली थी जितनी उम्मीद की गई थी. साथ ही उनकी बहन के पास सेविंग्स (Savings) भी नहीं थीं तो उनके पेरेंट्स ने पढ़ाई का खर्च उठाने का फैसला लिया ताकि उनकी बहन को लोन (Loan) न लेना पड़े.

घरवालों ने महिला को कहा मतलबी

इस पोस्ट से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने जब अपने पेरेंट्स से कहा कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बहन उनके घर में हनीमून मनाए तो उनके पेरेंट्स ने उन्हें मतलबी करार दे दिया. इसके बाद भी महिला ने अपने फैसले पर अडिग रहने की ठानी तो उन्हें शादी में ही नहीं बुलाया गया. साथ ही उनकी बहन ने उनसे कहा कि पहले ही शादी वैसे नहीं हो रही जैसे वह (बहन) चाहतीं थीं, अब वह (महिला) उनका हनीमून भी खराब कर रहीं हैं. जिसके बाद महिला ने उन्हें होटल का कमरा रेंट पर लेने की सलाह दे दी.

बहन को लगता था मां-बाप का ही घर है

उनके इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए. जिसमें से कई लोगों ने उनसे यह भी पूछा, ‘क्या तुम्हारी बहन को यह पता है कि वह घर तुमने पेरेंट्स से खरीद लिया था?’ इसके जवाब में महिला ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को घर खरीदने के सबूत भी दिखाए. जिस पर उनकी बहन ने पेरेंट्स के घर बेचने की वजह पूछी तो महिला ने पूरी सच्चाई बता दी. इसके बाद दोनों के बीच क्या हुआ यह साफ नहीं हो पाया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here