Ipl 2021 chennai super kings faf du plessis is likely to be available against mumbai indians

0
16


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के खिताब की मजबूत दावेदार मानी जा रही एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के लिए राहत भरी खबर आ रही है. खबर है कि टीम के सलामी बल्‍लेबाज फाफ डु प्‍लेसी (faf du plessis) के मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके के पहले मैच में उपलब्‍ध रहने की संभावना है. दरअसल कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के दौरान प्‍लेसी की कमर में चोट लग गई थी.
जिस वजह से वह उसके बाद सेमीफाइनल सहित अपनी टीम के लिए मैच नहीं खेल पाए, मगर उम्‍मीद की जा रही है कि वो रविवार तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे. प्‍लेसी सीपीएल में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं, मगर वह चोट के चलते अपनी फ्रेंचाइजी सेंट लूसिया किंग्‍स के लिए पिछले 2 मैच नहीं खेल पाए.

यूएई पहुंचने के बाद सीएसके की मेडिकल टीम करेगी जांच
टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार प्‍लेसी ने सीएसके मैनेजमेंट को जानकारी दे दी है कि सप्‍ताहभर का आराम से उन्‍हें फिटनेस हासिल करने में मदद कर सकता है. वह जल्‍दी फिट होने के लिए हर तरह की सावधानी भी बरत रहे हैं.

IPL 2021: जडेजा ने 6 गेंद में ठोके रिकॉर्ड 37 रन, शॉ के लगातार 6 चौके; जानिए 5 यादगार लम्हे

IPL 2021: एमएस धोनी के बाद रवींद्र जडेजा बनना चाहते हैं चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान, खुद कही ये बात!

एक सूत्र के अनुसार गुरुवार को प्‍लेसी के यूएई पहुंचने के बाद सीएसके की मेडिकल टीम उनकी जांच करेगी. सूत्र ने कहा कि हमारी मेडिकल टीम और फिजियो की जांच तक हम अभी प्‍लेसी की उपलब्‍धता पर कोई भी कमेंट करने की स्थिति में नहीं है. प्‍लेसी के अलावा कैरबियन प्रीमियर लीग में बिजी सीएसके के इमरान ताहिर और ड्वेन ब्रावो भी गुरुवार को यूएई आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here