विराट कोहली ने कही अनुष्का शर्मा के लिए दिल छूने वाली बात, बताया पत्‍नी से कैसे लेते हैं प्रेरणा

0
5


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को एक पावर कपल के रूप में जाना जाता है. क्रिकेट और बॉलीवुड के क्षेत्र में आइकन होने के नाते वे हमेशा अपने धर्मार्थ कार्यों के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. रिपोर्टों के अनुसार, विराट कोहली की फाउंडेशन ने 14 सितंबर को मलाड के मड (मुंबई) में आवारा जानवरों के लिए एक पुनर्वास केंद्र खोला है. कोहली ने कहा कि वह अपनी फाउंडेशन के सहयोग से मुंबई में दो पशु आश्रयों के साथ आए हैं. भारतीय कप्तान ने खुलासा किया है कि दोनों आश्रय अब शुरू हो गए हैं. ये दोनों विवाल्डिस और आवाज के सहयोग से आए हैं.

यह सब जानते ही हैं कि विराट और अनुष्का आवारा जानवरों के अधिकार का समर्थन करते हैं और हमेशा धर्मार्थ कार्य करते रहत हैं. अनुष्का शर्मा भी जानवरों पर अपने विचारों को लेकर काफी मुखर रहती हैं और उन्हें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. यह बताया गया है कि नया पुनर्वसन केंद्र घायल आवारा जानवरों के इलाज के लिए काम करेगा और विशेषज्ञों का एक समूह प्रक्रिया के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करेगा. इसी पर बात करते हुए विराट कोहली ने हमेशा नेक काम के लिए काम करने के लिए अपनी पत्नी अनुष्का की सराहना की और कहा कि वह उनसे ही प्रेरणा लेते हैं.

IPL 2021: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी की फिटनेस पर बड़ा अपडेट, जानें कैसी है चोट

विराट कोहली ने कहा, ”मैं जानवरों के कल्याण के प्रति अनुष्का के समर्पण की प्रशंसा करता हूं, और मैंने भी उनसे ही प्रेरणा ली है. यह हमारा सपना है कि हम अपने शहर के आवारा जानवरों के लिए एक सुरक्षित जगह बनाएं. हम यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं कि केंद्र तैयार है, और इस नेक पहल के माध्यम से बदलाव की उम्मीद है.”

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस वक्त अपनी बेटी के साथ यूएई में हैं. विराट कोहली आईपीएल (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान है. आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. आईपीएल 2021 में आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच 20 सितंबर को खेला जाएगा. आरसीबी इस दिन नीले किट में नजर आएगी, जो फ्रंटलाइन वॉरियर्स के पीपीई किट के रंग से मिलता जुलता है.
IPL 2021: जडेजा ने 6 गेंद में ठोके रिकॉर्ड 37 रन, शॉ के लगातार 6 चौके; जानिए 5 यादगार लम्हे

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे रहकर अपना योगदान देने वालों का शुक्रिया अदा करने के लिए कोहली की टीम नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी. खिलाड़ियों की जर्सी पर नंबर और नाम के साथ खास मैसेज भी लिखा गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here