महिला ने बताया तलाक से बचे रहने का सीक्रेट, सिखाया कैसे रखते हैं पति को खुश …

0
9


आज की दुनिया में जहां महिलाएं चांद तक पहुंच रही हैं, वहां एक महिला ऐसी भी है, जिसका कहना है कि वो अपनी ज़िंदगी को सिर्फ पति के लिए समर्पित रखना चाहती है. ब्रॉन्टे रॉलिंगसन (Bronte Rawlingson) नाम की महिला ने बताया कि अगर कामयाब शादीशुदा ज़िंदगी (Happy Married Life Secret) जीनी हैऔर कभी तलाक नहीं लेना है, तो उसकी बातों पर सभी महिलाओं को गौर करना चाहिए.

ब्रॉन्टे रॉलिंगसन (Bronte Rawlingson) अच्छे और महंगे स्कूल में पढ़ी हुई हैं, लेकिन उन्होंने हाईस्कूल के बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी और अपने लिए हाउसवाइफ (Housewife) का करियर अपनाया. वे सुबह 6 बजे से ही अपने पति और बच्चों की सेवा में लग जाती हैं. रॉलिंगसन का कहना है कि वो इसके अलावा और कुछ नहीं करना चाहतीं.

प्यार के छोड़ दी थी पढ़ाई
अच्छी-खासी पढ़ाई कर रहीं ब्रॉन्टे रॉलिंगसन (Bronte Rawlingson) ने 19 साल की उम्र में स्कूल छोड़ दिया और अब वे पारंपरिक पत्नी  (Traditional Housewife) बन चुकी हैं. 16 साल की उम्र में ही उन्हें अपने पार्टनर फिल (Phil) से प्यार हो गया था और उनके बच्चे की मां बनने के लिए उन्होंने स्कूल छोड़ा और फिल के साथ शिफ्ट हो गईं. The Sun के मुताबिक ब्रॉन्टे कोई भी करियर नहीं बनाना चाहती थीं और बचपन से ही उन्हें पत्नी और मां बनने में ही दिलचस्पी थी. वे कहती हैं कि गुड्डे-गुड़िया खेलने की उम्र में ही उन्होंने अपना करियर हाउसवाइफ के तौर पर तय कर लिया था.

ये भी पढ़ें- Online Shopping में ठगी गई महिला ! 70 हज़ार में लग्ज़री ब्रैंड ने थमाया ऐसा बैग, जिसमें कैश भी नहीं आता 

पति की सेवा में ही खुश हैं ब्रॉन्टे
ब्रॉन्टे खुद बताती हैं कि उनके माता-पिता ने बहुत सारे पैसे खर्च करके उन्हें अच्छे स्कूल में डाला था और जब उन्होंने टीनएज में मां बनने का फैसला किया, तो वे खुश नहीं थे. हालांकि अब ब्रॉन्टे अपनी ज़िंदगी में संतुष्ट हैं. सुबह 6 बजे से उठकर वे अपने पति और बच्चों के नाश्ता बनाती हैं, घर, किचेन और बाथरूम की साफ-सफाई करती हैं और अपने तीनों बच्चों की देखभाल में अपना ज्यादातर वक्त बिताती हैं. कई बार तो वे काफी ज्यादा थक जाती हैं, लेकिन उन्हें ऐसा ही करना पसंद है. उनके पति फिल उन्हें एक महिला के तौर पर देखना चाहते हैं और वे वैसा ही करके खुश हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here