दिशा परमार से फैंस ने पूछा आप सिंदूर क्यों नहीं लगाती, एक्ट्रेस ने बताई राहुल वैद्य की गलती

0
129


मुंबईः सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने के बाद सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में इंटरनेट पर दिशा परमार के गृह प्रवेश का वीडियो भी सामने आया. अब दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें राहुल-दिशा (Rahul Disha Wedding) इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के जरिए अपने फैंस से रूबरू हुए, लेकिन इसी बीच एक फैन ने दिशा के लुक पर देखकर कुछ ऐसा सवाल कर दिया, जिसका जवाब देना दोनों पर भारी पड़ गया.

हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Instagram Post) ने इंस्टाग्राम पर लाइव होकर अपने फैंस को धन्यवाद दिया. इस दौरान उनके साथ उनकी लेडी लव दिशा परमार भी थी. लाइव सेशन के शुरुआत के पहले दिशा और राहुल मस्ती करते दिखे हालांकि बाद में अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया. इसी दौरान एक फैन ने पूछा कि दिशा शादी के बाद सिंदूर क्यों नहीं लगा रही हैं? इसपर दिशा हसंते हुए कहती हैं, ” इन्होंने लगाया ही नहीं, दिशा पति राहुल की तरफ इशारा कहती हैं इनके पास टाइम ही नहीं है, जबकि ‘इन्होंने ‘बिग बॉस’ में वादा किया था कि, ये हर दिन मुझे सिंदूर लगाएंगे.’ हालांकि फिर वह अपने हाथ का लाल चुड़ा दिखाते हुए कहती हैं कि देखा मैंने पहना हुआ है.

इससे पहले राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने किन्नर उनके घर पहुंचे थे. जहां किन्नरों ने दोनों के साथ डांस किया और फिर उन्हें आशीर्वाद भी दिया. इस दौरान दिशा और राहुल दोनों ही नाइट सूट पहने हुए थे. किन्नर ने राहुल दिशा को यह भी बताया कि वह पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाते हैं. किन्नर ने नए नवेले जोड़े की नजर भी उतारी. इसके बाद किन्नर दिशा की नजर उतारते हुए कहते हैं कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई भी लेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here