Tokyo Olympic में एथलीट के मेडल जीतते एक्स गर्लफ्रेंड का आया मजेदार रिएक्शन, बोली- मुझसे गलती हुई

0
77


इंसान की कामयाबी और नाकामयाबी ये तय करती है कि उसे लोगों का कितना साथ मिलता है. जो लोग बुरे दिनों में आपका साथ छोड़ देते हैं, वे अक्सर सफलता मिलते ही लौट आते हैं. टोक्यो ओलंपिक में न्यूजीलैंड के (New Zealand) एथलीट Hayden Wilde के साथ भी यही हुआ. उसकी जो गर्लफ्रेंड कुछ साल पहले उसे छोड़ गई थी, वो ओलंपिक में मेडल मिलते ही वापस आ गई.

मज़े की बात ये है कि इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड को ये बात नेशनल टेलिविज़न (National TV) पर भी कहने में कोई झिझक नहीं हुई. वो एक कैफे में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का मैच देख रही थी. इसी बीच जैसे ही उसने ब्रॉन्ज मेडल सिक्योर किया, गर्लफ्रेंड का पुराना प्यार जाग उठा और उसने दुनिया के सामने ये बात कही कि उसे अपने फैसले पर पछतावा है.

मेडल की चमक देखकर लौट आई गर्लफ्रेंड

ये कहानी किवी एथलीट (Kiwi athlete) Hayden Wilde की है. Tokyo Olympic 2020 में हेडेन अपने बचपन के सपने को पूरा कर रहे थे. पुरुषों की इंडिविज़ुअल ट्रायथलॉन में अपने देश के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता. उनकी इस उपलब्धि पर उनका पूरा देश झूम रहा था. इन्हीं लोगों में से एक थीं हेडेन की गर्लफ्रेंड भी, जो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की इस कामयाबी पर चकित रह गईं. उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और क्लासमेट हेडेन पर गर्व होने की बात कही और इस बात पर भी पछतावा ज़ाहिर किया कि उन्होंने हेडेन को छोड़ दिया था.

देर से हुआ गर्लफ्रेंड को पछतावा

किवी टीवी चैनल 1 News ने हेडेन की जीत के बाद एक स्थानीय कैफे में लोगों का रिएक्शन लेना चाहा. इसी दौरान उन्हें इन लोगों के बीच ओलंपिक विनर हेडेन की पुरानी गर्लफ्रेंड भी मिल गईं. महिला का नाम किसी को नहीं पता था, लेकिन जब रिपोर्टर ने उनसे जीत पर रिएक्शन लिया तो उन्होंने बताया कि वे हेडेन के साथ प्राइमरी स्कूल में पढ़ीं हैं और अब उन्हें उस पर गर्व है. कैमरा की ओर से देखकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि – ‘मुझे तुमसे ब्रेक अप करने पर पछतावा है’. उनके इतना कहते ही वहां मौजूद उनके दोस्तों ने ज़ोर-ज़ोर से हंसना शुरू कर दिया. खुद भी ठहाके मारकर हंसती हुई महिला ने कहा कि उन्हें हेडेन पर गर्व है.

ये भी पढ़ें- Video: China में आई ‘कयामत’, 300 फीट ऊंची रेत की सुनामी देख भागने लगे लोग !  

दिलचस्प बात तो ये है कि ये बात स्कूल के दिनों की है और अब हेडेन एक रिलेशनशिप में हैं. हेडेन से उनकी जीत के बाद जब इस पर रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने साफ कहा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड को फोन करके उनसे बात करेंगे, वे इस वक्त स्पेन में हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here