कार ठीक कराने गई महिला को गैराज में नहीं मिली एंट्री, स्टाफ ने कहा- ‘मैडम ढंग के कपड़े पहनकर आओ’

0
114


स्कूल-कॉलेज में तो ड्रेस कोड (Dress Code) के बारे में सब जानते हैं. कुछ दफ्तरों में भी ड्रेस कोड होते हैं, लेकिन कार ठीक कराने वाले गैराज (Motor Garage) में भी कोई ड्रेस कोड हो सकता है? ये बात इसलिए अहम हो जाती है क्योंकि हाल ही में एक महिला (Garage Staff Banned Woman) के साथ ब्रिटेन (Britain) में ऐसा ही हुआ. वो गैराज में कार ठीक कराने गई, लेकिन वहां के स्टाफ ने उसे इसलिए अंदर आने नहीं दिया, क्योंकि उसके कपड़े उन्हें सही नहीं (Inappropriate Clothes) लग रहे थे.

Tia Wood नाम की इस महिला का कहना है कि अपनी कार में हुई खराबी को दिखाने के लिए वो जब गैराज पहुंची, तो इंस्पेक्शन स्टेशन के लोगों ने उसे बाहर ही इंतज़ार करने को कहा क्योंकि उनके मुताबिक उसके कपड़े सही नहीं थे. टिया ने इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि – मुझे नहीं बता था कि कार की जांच कराने के लिए भी ड्रेस कोड होता है!!

गैराज में महिला के साथ क्या हुआ?

टिया वुड ने TikTok पर अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बत्या है कि वो अपनी कार को ठीक कराने के लिए गैराज गईं. यहां पहुंचने पर उनकी कार की जांच के लिए उसे अंदर ले जाया गया. जब वे भी कार के साथ अंदर जाने लगीं तो वहां मौजूद एक महिला स्टाफ ने पूछा- क्या आपके पास पहनने के लिए कुछ और भी है? इस पर जब टिया ने जवाब नहीं में दिया तो उन्हें कार की जांच हो जाने तक बाहर ही रुकने के लिए कहा गया. खुद भी टिया इस घटना पर मज़ाक करते हुए लिखती हैं कि उनकी कार को मानों जांचा नहीं जा रहा था बल्कि उसका बैप्टाइज़ेशन हो रहा था. जिसके लिए वे प्रॉपर ड्रेस कोड में आतीं.

ये भी पढ़ें- Food Challenge: भूखा से भूखा इंसान भी नहीं खा पाएगा ऐसे घटिया फूड आइटम्स, देखकर ही हो जाएगी उल्टी !

महिला ने पहना था क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स

जब टिया गैराज गई थीं, तो उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और बरगंडी कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था. उन्होंने इसी ड्रेस में अपना वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. TikToker टिया ने उसी वक्त गैराज के ओनर को फोन करके ये भी पूछा कि क्या उनके यहां कोई ड्रेस कोड लागू किया गया है? हालांकि उन्हें जवाब नहीं में मिला, लेकिन ये ज़रूर बताया गया कि ग्राहकों को चेहरे ढककर ही आना है. टिया वुड के टिकटॉक पर कुल 1 लाख 76 हजार फॉलोअर्स हैं. उनके इस पोस्ट को अब तक 1.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं. यूज़र्स का कहना है कि स्टाफ का व्यवहार गलत था और वे खुद ऐसी ड्रेसेज़ के लिए उचित नहीं हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here