तारक मेहता की रीता रिपोर्टर ब्रा की स्ट्रैप दिखाने पर हुईं ट्रोल तो पति ने ट्रोल्स को सुनाई खरीखोटी

0
70


टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के अगर आप फैन हैं, तो आप शे के हर किरदार को खूब जानते होंगे. शो में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) के किरदार के घर-घर में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) पिछले लंबे समय से शो से भले गायब है, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई, कारण सिर्फ इतना था कि तस्वीरों में वह ब्रा की स्ट्रैप को फ्लांट करती दिखाई दे रही थीं. ट्रोल्स ने जब उन्हें निशाना बनाया तो उनके पति और शो के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda ) ने इसका जवाब अच्छे से दिया.

रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) यानी प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें वह ब्रा की स्ट्रैप एक्सपोज करते दिखाई दे रही हैं. प्रिया तस्वीरों में ब्लू डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर में प्रिया का स्टनिंग लुक में दिखाई दे रही हैं.

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘जो भी आपकी आत्मा के लिए अच्छा है बस उसे कर डालिए’. इस तस्वीरों को उनके पति मालव राजदा ने क्लिक की है.

Priya Ahuja , Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Priya Ahuja aka Rita Reporter, Rita Reporter Trolled, Malav Rajda give answer to trolls, रीता रिपोर्टर, प्रिया आहूजा

ट्रोल्स ने जब उन्हें प्रिया आहूजा सभ्यता का पाठ पढ़ाना शुरू किया तो पत्नी के बचाव में पति मालव उतर आए. एक यूजर के भद्दे कमेंट पर उन्होंने लिखा- ‘अपनी मां या बहन को भी बोल के देख, देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं’.

आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के बाद प्रिया काफी समय से शो से दूर हैं. एक्ट्रेस ने अपने पति और बेटे अरदास के साथ गुजरात की यात्रा नहीं की, जहां सिटकॉम का आउटडोर शूट किया गया था. क्योंकि महाराष्ट्र लॉकडाउन में था. हालांकि, जैसे-जैसे चीजें धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं, कास्ट और क्रू मुंबई लौट आए हैं. लोकप्रिय गोकुलधाम सोसायटी में सामान्य शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here