घर से जाते ही लड़की के बेडरूम में घुस जाता था मकान मालिक, तकिए संग करता था ऐसी हरकत

0
75


दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं. किसके दिमाग में क्या चल रहा है कह नहीं सकते. कनाडा (Canada) में रहने वाली त्यिशां ने कभी सोचा भी नहीं था कि जिस मकान मालिक को वो अंकल बुलाती है उसके मन में त्यिशां को लेकर कोई बुरा ख्याल होगा. लेकिन त्यिशां के कमरे में लगे सीक्रेट कैमरे से इस राज से पर्दा हट गया. त्यिशां ने कैमरे में जो देखा उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने मकानमालिक की पोल खोल दी.

त्यिशां हैरान रह गई जब उसने अपने कमरे के सीक्रेट कैमरे को देखा. उसने पाया कि जैसे ही वो अपने घर से बाहर जाती थी, उसका मकानमालिक कमरे में आ जाता था. इसके बाद वो बेडरूम में उसके तकिये को सूंघता (Landlord Sniffing Pillow) था. इसे देखकर एक बार के लिए त्यिशां को यकीन ही नहीं हुआ. अचानक ही ये राज उसके सामने खुल गया था.

टिकटोक पर पोस्ट किया वीडियो

त्यिशां ने क्लिप टिकटोक पर अपलोड किया. किसी काम के कारन त्यिशां को कुछ दिनों के लिए बाहर जाना पड़ा था. उसके पीछे उसकी एक दोस्त पालतू बिल्ली को खाना खिलाने आती थी. अपनी बिल्ली की खबर रखने के लिए त्यिशां ने कमरे में कैमरा लगाया था. उसी कैमरे में मकानमालिक की ये हरकत कैद हुई. जिसे त्यिशां ने टिकटोक पर डाल दिया.

तकिया सूंघता दिखा मकानमालिक

त्यिशां ने वीडियो में देखा कि उसका मकानमालिक कमरे में घुसकर उसका तकिया सूंघ रहा है. इसके बाद वो उसके कबर्ड में भी झांकता नजर आया. हालांकि, उसी दौरान त्यिशां का गया और मकानमालिक पकड़ा गया. उसे देख पहले तो वो हड़बड़ा गया लेकिन फिर दोस्त से ही सवाल जवाब करने लगा.

बनाए कई बहाने

त्यिशां ने इस वीडियो को अपने मकानमालिक को भी दिखाया. लेकिन उसने कहा कि वो उसकी बिल्ली को देखने आया था. हालांकि, तकिया सूंघने की हरकत पर उसने मुंह बंद कर वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने इसपर कमेंट किया. कुछ ने तो पुलिस कंप्लेन करने की बात भी कह डाली. हालांकि, अभी तक त्यिशां ने इसे सिर्फ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसे लेकर पुलिस तक नहीं गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here